Shahrukh Khan की बहन Noor Jehan का हुआ निधन

google

Shahrukh Khan और उनके परिवार के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल Shahrukh Khan की बहन Noor Jehan का पाकिस्तान के पेशावर में निधन हो गया है। बता दे की वे Shahrukh Khan की चचेरी बहन थीं और लंबे समय से बीमारी से पीड़ित थीं। Noor Jehan के पति आसिफ बुरहान ने खुलासा किया कि नूर मुंह के कैंसर से पीड़ित थीं। अभी वह महज 52 साल की ही थीं।

बॉलीवुड लाइफ के रिपोर्ट के मुताबिक वह पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार के करीब मोहल्ला शाह वली कताल इलाके में रहती थीं। उन्होंने जिला और नगर पार्षद के रूप में भी काम किया है। वह राजनीति में भी सक्रिय थीं। उन्होंने 2018 में आम चुनावों में विधानसभा सीट पीके-77 के लिए नामांकन पत्र भी दाखिल किया था। हालांकि वह आखिरी समय में सीट से पीछे हट गई थीं।

आसिफ ने बताया कि Shahrukh Khan के पिता और नूरजहां के पिता भाई थे। वह अक्सर अपने भाई से टेलीफोन पर संपर्क करती थीं। Shahrukh Khan से मिलने 1997 और 2011 में भारत भी गई थीं। पहली यात्रा में तो पति भी उनके साथ थे। बचपन में Shahrukh Khan अपने माता-पिता के साथ पेशावर में रिश्तेदारों से दो बार मिलने आए थे।

Kangna Ranaut की बहन Rangoli Chandel और Alia Bhatt के बीच हुई तीखी झड़प

यदि हम बात करें Shahrukh Khan के वर्कफ्रंट की तो Shahrukh Khan 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। 2019 में उनकी कोई फिल्म नहीं आई, लेकिन इस दौरान वह अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आए। Shahrukh Khan ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह स्क्रिप्ट सुन रहे हैं और फिल्म चुनाव के लिए कुछ समय चाहते हैं।मेरे दो बच्चे कॉलेज में हैं और एक स्कूल में मैं अपने परिवार के साथ भी समय बिताना चाहता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here