Kangna Ranaut की बहन Rangoli Chandel और Alia Bhatt के बीच हुई तीखी झड़प

google

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangna Ranaut अक्सर किसी न किसी स्टार पर निशाना साधती रहती हैं। तो उनकी बहन Rangoli Chandel भी बॉलीवुड सितारो पर ट्वीटर के जरिए कड़वे शब्दो के निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में Kangna Ranaut को पद्म श्री मिलने की घोषणा के लिए Alia Bhatt ने जब उन्हें बधाई दी तो रंगोली ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि इसके लिए लोगो ने रंगोली को ही ट्रोल कर दिया। पर अब हाल ही में आलिया ने भी रंगोली के ट्रोल का करारा जवाब दिया।

इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म पर Ritesh Deshmukh ने किया tweet,मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान Alia Bhatt ने रंगोली की प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए कहा-उन्हें रिएक्ट करने दें जैसा वह चाहती हैं। मैं कंगना के लिए खुश हूँ। जैसा की आप सबको पता है की Kangna Ranaut को पद्म श्री मिलने की घोषणा पर Alia Bhatt ने उन्हें फुलो के खूबसूरत गुच्छों के साथ एक बधाई संदेश दिया था। तब Alia Bhatt का मजाक उड़ाते हुए रंगोली ने कैप्शन में लिखा-ये देखो Alia Bhatt जी ने भी Kangna Ranaut को फूल भेजा है। Kangna Ranaut का पता नहीं, पर मुझे बहुत मजा आ रहा है।

वहीं अगर बात करे हम Alia Bhatt के वर्कफ्रंट की तो Alia Bhatt इन दिनों अपकमिंग फिल्म Brahmastra की शूटिंग में व्यस्त हैं। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में Alia Bhatt के अलावा Ranbir Kapoor, Amitabh Bachchan और Mouni Roy भी नज़र आएंगे। Brahmastra के अलावा Alia Bhatt ‘सड़क 2’ और ‘गंगूबाई काठियावाडी’ में भी नज़र आएंगी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here