संभल में 2 बसों की जोरदार टक्कर से 7 लोगों की मौत और कई घायल

sambhal-road-accident

संभल में एक बार फिर खूनी सड़क ने 7 लोगों को अपनी आगोश में समा लिया। जबकि कई लोग मौत और जिंदगी के बीच जूझ रहे हैं। ये दुःखद हादसा उस वक़्त हुआ जब बरात से भरी बस अचानक खराब हो गई। जिसके बाद ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर उसे सही करने की कोशिश कर रहा था। तभी पीछे से तेज रफ्तार एक अन्य बस ने बारात से भरी बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में जहां 7 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन का इलाज चल रहा है, जिनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है।

वीभत्स हादसा देर रात्रि मुरादाबाद आगरा हाईवे पर घटा। बहजोई थाना क्षेत्र के ग्राम लहरावन के पास हुए हादसे में अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है। दरअसल बताया जा रहा है कि बारात से भरी एक बस अचानक खराब हो गई। जिसे बस चालक सड़क किनारे खड़ा कर ठीक करने लगा। इसी दरमियान एक अन्य तेज रफ्तार डग्गामार बस ने पीछे से बारातियों से भरी बस को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बसें चकनाचूर हो गई।

वहीं बारातियों से भरी बस में सवार 7 बारातियों की तो बस में दबकर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक बराती गंभीर रूप से घायल हो गए। एक साथ बड़ी संख्या में हुई मौतों के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। किसी तरह बस के अंदर दबे शवों को निकाला गया।

BJP ने कहा मुनव्वर राणा UP छोड़ना चाहते है तो शौक से छोड़ें लेकिन..

जबकि घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि हादसे में 7 लोगों की जान जा चुकी है। उधर बताया जा रहा है कि जिस तरह से कई लोग घायल हैं और उनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है तो ऐसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की संभावना बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here