हीर खान के बाद #ArrestSushmitaSinha ट्रेंड, तुरंत गिरफ्तार करने की मांग

Arrest Sushmita Sinha
image source - google

इन दिनों सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं के अपमान करने वाली कई वीडियो वायरल हो रही है और अपमान करने वाले लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। कल ट्विटर पर #ArrestHeerKhan ट्रेंड कर रहा था और आज #ArrestSushmitaSinha ट्रेंड कर रहा है।

कौन है क्या सुष्मिता सिंहा

सोशल मीडिया पर सुष्मिता सिन्हा नाम की महिला का वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है और तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। लोग वीडियो साझा करते हुए कह रहे हैं कि आखिर हिंदू और उनके देवी देवताओं को ही क्यों निशाना बनाया जाता है।

प्रयागराज: Heer Khan ने सीएम योगी को किया चैलेंज,मुझ पर कार्यवाही करके दिखाए

दरअसल वीडियो में सुष्मिता सिन्हा के हाथ में भगवान शंकर और माता पार्वती की फोटो वाली एक किताब है। वीडियो में सुष्मिता कहती नजर आ रही है कि इस रद्दी किताब के लिए मैंने 15 रुपए खर्च किए हैं। अब यह किताब मेरे किसी काम की नहीं है तो मैं सोच रही हूं कि इस किताब को मैं टिशू पेपर की तरह या टॉयलेट पेपर की तरह उपयोग करुं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए नाराजगी जताई। उन्होंने लिखा कि मैंने अभी सोशल मीडिया में यह वीडियो देखा। लोगों ने बताया यह महिला एक पत्रकार है। बेंगलुरु में दलित लड़के नवीन पर तो सब बरस रहे थे मगर सुष्मिता का यह वीडियो अभिव्यक्ति की आजादी है.. ये दोहरे मापदंड क्यों? क्या हिंदुओं की कोई भावना नहीं होती और हिंदू आहत नहीं हो सकता! यह है वामपंथियों का सेक्युलरिज्म?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here