संभल: जिला सूचना विज्ञान अधिकारी ने युवती के साथ किया यह गलत काम,चैट वायरल 

sambhal crime news
sambhal crime news

संभल। यूपी के संभल जिले से  एक प्रशासनिक अधिकारी की शर्मनाक हरकत का मामला वहजोई थाना  से सामने आया है,जहां एक इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी ने जनपद मुख्यालय पर तैनात जिला सूचना विज्ञान अधिकारी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कराया है।व्यापारी ने जिला सूचना विज्ञान अधिकारी संजय शर्मा पर उसकी बहन को प्रेम जाल में फंसाकर आत्महत्या करने के लिए उकसाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल केस दर्ज होने के बाद आरोपी जिला विज्ञान सूचना अधिकारी फरार है।

व्यापारी की तहरीर पर दर्ज हुआ अधिकारी के खिलाफ मुकदमा 

पुलिस ने व्यापारी रवि गुप्ता की तहरीर पर जिला विज्ञान सूचना अधिकारी के खिलाफ धारा 420 – 442 – 506 -120 -बी के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Ravi Gupta Victim Merchant
Ravi Gupta Victim Merchant

पुलिस को शुरूआती तफ्तीश में जिला विज्ञान सूचना अधिकारी के 500 से अधिक व्हाट्सएप चैट हाथ लगे है। इन व्हाट्सएप चैट में संजय शर्मा व्यापारी की बहन से 25 लाख का इंतजाम करने व् सुसाइड लिए कह रहा है। फिलहाल जिला विज्ञान सूचना अधिकारी संजय शर्मा फरार है।

एसपी सम्भल का बयान 

एसपी यमुना प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया की वहजोई थाना इलाके में इलेक्ट्रॉनिक सामान के व्यापारी रवि गुप्ता द्धारा जिला मुख्यालय पर तैनात जिला विज्ञान सूचना अधिकारी संजय शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

Yamuna Prasad SP Sambhal
Yamuna Prasad SP Sambhal

जिसमे उन्होंने  संजय शर्मा पर जान से मारने की धमकी देने व् धोखा धड़ी समेत अपनी बहन को प्रेम जाल फंसाकर सुसाइड के लिए उकसाने के संगीन आरोप लगाते हुए बहजोई थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

रिपोर्ट- सतीश सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here