प्रधानमंत्री से पहले ही सपाइयों ने किया पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लोकार्पण

source - twitter

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करने के लिए आने वाले हैं। इसे लेकर सारी तैयारियां पूरी भी कर ली गई हैं। कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्सप्रेस वे का हवाई सर्वेक्षण करने पहुंचे थे। आज पीएम 1:30 बजे सुलतानपुर पहुंचेंगे जिसके बाद इस नए एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे।

आपको बता दें इसके उद्घाटन के बाद 2:40 पर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बनी हवाई पट्टी पर वायुसेना द्वारा एयर शो भी किया जाएगा। उधर अखिलेश यादव का दवा है कि यह उनके कार्यकाल का काम है जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री से पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कर दिया है।

दरअसल अखिलेश यादव की विजय यात्रा निकालने के लिए प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। इस बात को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पहले ही कार्यकर्ताओं से कह दिया था कि वह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का संकेतिक लोकार्पण करेंगे।

cop26 में भारत की वजह से टर्की को लगी मिर्ची, जाने पूरा मामला

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को लेकर अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘कुछ लोगों अपना राज बस ऐसे ही गुज़ारते हैं। ‘दूसरों’ की पट्टी पर अपना जहाज़ उतारते हैं।’ भाजपा और सपा में इस बार चुनाव में आमने सामने की टक्कर का अंदाज़ा लगाया जा रहा है, अब इस चुनाव में देखना होगा की किसका पलड़ा भरी पड़ता है और यूपी में किसकी जीत होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 + 9 =