मासूमों की आड़ मे CAA विरोध कर रहे राजनैतिक दल : मोहसिन रजा

  • समिति की बैठक में दुर्गेश त्रिपाठी को दुबारा जिलाध्यक्ष चुने जाने पर उनको अंगवस्त्र पहनाकर दी शुभकामनाएं
  • AAP, सपा तथा कांग्रेस जैसे राजनीतिक दलों पर BJP नेता मोहसिन रज़ा ने लगाया आरोप
  • हमारी पार्टी ‘सबका साथ सबका विकास’ पर कार्य करती है : मोहसिन रजा

उत्तर प्रदेश के अमेठी से प्रभारी व भारतीय जनता पार्टी (BJP) से राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री, मुस्लिम वक्फ और हज मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर एक बयान दिया है। वह आज दोपहर में अपने कार्यक्रम के तहत जगदीशपुर के निरीक्षण भवन मे पहुंचे और पार्टी की समन्वय समिति की बैठक में भाग लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा है कि सीएए को लेकर शाहीन बाग मे बैठे मासूम लोगों की आड़ मे राजनैतिक दल के लोग विरोध कर रहे हैं।

मोहसिन रजा का बयान, आतंकी संगठन कर रहे हैं CAA पर साज़िश

राज्य मंत्री मोहसिन रज़ा ने समिति की बैठक में दुर्गेश त्रिपाठी को दुबारा जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर उनको अंगवस्त्र पहनाकर दिली मुबारकबाद दिया। उन्होंने शाहीन बाग के मुद्दे को लेकर मीडिया के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि उन मासूम लोगों की आड़ मे आम आदमी पार्टी (AAP), समाजवादी पार्टी (सपा), तथा कांग्रेस जैसे राजनीतिक दल बीजेपी सरकार का विरोध कर रहे हैं।

मोहसिन रज़ा ने आरोप लगते हुए आगे कहा है कि अब इन लोगों के पास कोई काम करने के लिए बचा नही है इसीलिए यह लोग तुष्टिकरण तथा सम्प्रदाय वाद की ओक्षी राजनीति करने में लगे हुए हैं। हमारी भारतीय जनता पार्टी ‘सबका साथ सबका विकास’ पर कार्य करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनहित के लिए तथा देश हित के लिए सीएए को लागू किया गया है और इस लिए इस कानून का विरोध करने का कोई भी मतलब नहीं है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 14 =