गोंडा : चौधरी चरण सिंह के जन्मदिवस के अवसर पर गोपालग्राम में हुआ आयोजन

Chaudhary Charan Singh's birthday
Gonda

गोंडा :। यूपी के गोंडा जिले ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के जन्मदिवस के अवसर पर किसान सम्मान समारोह गोपालग्राम में आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि समाज कल्याण कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री पहुचे जहा पर कार्यक्रम का उद्घाटन किया और कार्यक्रम में 34 उन्नति शील किसानों पर सम्मानित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, दुनिया में चाहे अडानी हो या अंबानी हो चाहे देश विदेशों राजा महाराजा ब्रिटेन की महारानी हो सभी को सभी को किसान के शरण मे आना पड़ता है, जब तक किसान का उत्थान नहीं होता तब तक देश का उत्थान नही होगा।

वही पत्रकारों से बात आते हुए मनीष सिसोदिया जुबानी हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में किसी की औकात नहीं है किसी प्रकार से बात करने की योगी जी के नेतृत्व में सारा व्यवस्था चल रहा है और आगे बढ़ता जाएगा यह कारवां कोई रोक नहीं पायेगा अगर किसी को चुनाव लड़ना है तो लड़े तमाम राजनीतिक दल चुनाव लड़ रहे हैं।

वही कैबिनेट मंत्री किसान सम्मान समारोह के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह के जन्म दिवस पर किसान सम्मान समारोह के माध्यम से हम लोग आए हैं किसानों के द्वारा जो भी उत्पाद चाहे मछली पालन का हो चाहे गन्ना पालन करो चाहे अनाज के लिए हो चाहे फूल की खेती हो अन्य प्रकार के किसानों से माध्यम से जो भी उत्पन्न हो रहा है उसी के सम्मान समारोह में किसानों को सम्मानित किया गया है। वही मंच से कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दुनिया में चाहे अडानी हो या अंबानी हो चाहे देश विदेशों राजा महाराजा ब्रिटेन की महारानी हो सभी को सभी को आना पड़ता है किसान के शरण में,जब तक किसान का उत्थान नहीं होता तब तक देश का नही होगा उत्थान ।

वही कैबनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने पत्रकारो से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को चैलेंज करने वाले बयान पर रमापति शास्त्री ने पलटवार करते हुए कहा कि जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी उनकी भावना जैसी है वैसी ही देखते हैं। अब उत्तर प्रदेश में किसी की औकात नहीं है किसी प्रकार से बात करने की योगी जी के नेतृत्व में सारा व्यवस्था चल रहा है और आगे बढ़ता जाएगा यह कारवां कोई रोक नहीं पायेगा अगर किसी को चुनाव लड़ना है तो लड़े तमाम राजनीतिक दल चुनाव लड़ रहे हैं।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here