डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुलाई बैठक, निर्माण कार्य क लेकर दिए निर्देश

Deputy CM meeting
image source - google

कल सीएम योगी की अध्यक्षता में हुई बैठक में 15 कमेटियों का गठन किया गया है। उसमें से एक कमेटी निर्माण कार्य संबंधी समिति का नेतृत्व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सौंपा गया है। जो यह देखेगी कि मजदूर के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए, लॉक डाउन के बीच विकास कार्यक्रम कैसे शुरू किया जाए। इसी को लेकर आज डिप्टी सीएम ने लखनऊ के विश्वेश्वरैया ऑडिटोरियम में बैठक बुलाई।

इस बैठक में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, ग्रामीण अभियंत्रण सेवा मंत्री बृजेश पाठक, नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन सहित कई प्रदेश के मंत्री मौजूद रहे। इस बैठक में लोक निर्माण विभाग समेत विभिन्न विभागों के निर्माण कार्य को लेकर चर्चा हुई। जो काम लंबे समय से रुके हुए हैं। उन पर निर्देश डिप्टी सीएम देंगे। इनमें हाईवे, एक्सप्रेस वे, आरओबी समेत कई निर्माण कार्यों को लेकर डिप्टी सीएम ने समीक्षा की है।

यूपी: सभी मंत्री संभालेंगे कार्य, जनता को राहत देने के लिए प्रदेश सरकार का बड़ा कदम

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आज बैठक में एक्सप्रेस वे, हाईवे, पीडब्ल्यूडी एवं अन्य विभागों के निर्माण कार्यों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ प्रारंभ करने पर चर्चा की। साथ ही निर्माण कार्य में लगे मजदूरों की नियमित मेडिकल जांच, पौष्टिक भोजन एवं कार्य स्थल को संक्रमण मुक्त रखने के निर्देश दिए है।’

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + thirteen =