पाक ऑलराउंडर ने बुमराह के बाद विराट को लेकर कही ये बात

google

पकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने भारत के बेहतरीन तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को ‘बेबी बॉलर’ कहा है जिसके बाद समर्थक उनसे नाराज़ हो गए हैं। अब्दुल रज्जाक यही नहीं रुके और उन्होंने सचिन व विराट को लेकर एक और बड़ी बात कह दी है। उनका कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन उनमे सचिन तेंदुलकर जैसी बात नहीं है।

‘क्रिकेट पाकिस्तान’ से बात करते हुए अब्दुल रज्जाक ने कहा कि “इस समय वो वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी नहीं दिखई दे रहे हैं, जिन्होंने 1992 से लेकर 2007 तक खेला है। टी-20 क्रिकेट ने सब कुछ बदल दिया है। यहां तो गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग में कोई गहराई नहीं दिखती है, जो कि यह बेसिक है”। साथ ही उन्होंने कहा कि “विराट कोहली को देखो, जब वह स्कोर करते हैं तो स्कोर करते ही जाते हैं। निश्चित तौर पर वह एक बड़े खिलाड़ी हैं और उनकी बल्लेबाजी में निरंतरता है। मगर मैं सचिन तेंदुलकर के स्थान पर उन्हें नहीं रखता। सचिन की बात ही क्या है। उनका क्लास ही अलग था”।

आखिर किस बात पर सचिन ने ट्विटर को जल्द कार्यवाही करने को कहा

इससे पहले रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को बच्चा गेंदबाज़ कहा था जिसे लेकर फैंस ने उनको सोशल मीडिया पर खूब लताड़ लगाईं थी। एक टीवी शो में रज़्ज़ाक ने पांच से छह लड़कियों के साथ एक्स्ट्रा मैरेटियल अफेयर होने की बात कही थी।