हैदराबाद रेप कांड मामले में चारों आरोपियों का पुलिस ने किया संहार

Google

हैदराबाद – हैदराबाद गैंगरेप को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आयी है जिसमे इस कांड के चारों आरोपी मारे गए हैं, जी हाँ तेलंगाना पुलिस ने चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है। बताया जा रहा है कि पुलिस इन चारों लोगों को घटना के रिकंस्ट्रक्शन के लिए वारदात की जगह ले जा रही थी इस दौरान वहां से इन चारों लोगों ने पुलिस की पिस्टल छीनने और भागने की कोशिश की,  इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया. हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर ने इन आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि की है।

उन्नाव रेप कांड में नया मोड़ ,अब ये मामला आया सामने

आपको बता दें कि पुलिस केस की छानबीन और सबूत जुटाने के लिए वारदात की जगह पर ‘वारदात कैसे घटी’ या ‘वारदात को कैसे अंजाम दिया गया’ इसके लिए घटना का रिकंस्ट्रक्शन करती है।  वारदात की जगह आरोपियों को भी ले जाया जाता है ताकि वह बताए कि उन्होंने वारदात को कैसे अंजाम दिया, पुलिस ये सब इसलिए करती है ताकि उसकी तरफ से केस मजबूत हो और वह अदालत में केस से जुड़े सभी पहलुओं को रख सके।

हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में 27 नवंबर की रात को चार ट्रक ड्राइवरों और क्लीनर ने मिलकर महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और पेट्रोल जलाकर मारने जैसे अपराध को अंजाम दिया था. इस घटना के बाद से दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की मांग को लेकर देश भर में जान आक्रोश फैला हुआ था और काफी प्रदर्शन हो रहे थे।