रायबरेली : नगरपालिका दे रही कोरोना संक्रमण सहित संचारी रोगो को दावत…

Municipal party giving communicable
Rae Bareli

रायबरेली:। जहां उत्तर प्रदेश सरकार ने संचारी रोगों को रोकथाम के लिए पूरे प्रदेश में नगर पालिकाओं को आदेशित किया था कि सभी वार्डों की साफ सफाई कराई जाए लेकिन रायबरेली की नगर पालिका पूरी तरह लापरवाह बनी हुई है।जिसके कारण वार्ड नम्बर 15 बहराना में जलभराव के कारण लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है,किसी के घर का राशन खराब हुआ तो किसी को घर छोड़ कर दूसरे के यहां बैठना पड़ा।

यह तस्वीर किसी नदी या नाले कि नहीं बल्कि रायबरेली के वार्ड नंबर 15 बहराना की है,जहां पर जलभराव के कारण लोगों के घरों के अंदर पानी चला गया। इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं की किस तरह से रायबरेली की नगर पालिका लापरवाह बन चुकी है।

जिसके कारण लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, इससे पहले भी कई बार हमने नगर पालिका की लापरवाही की खबरे प्रमुखता से दिखाई लेकिन रायबरेली की नगर पालिका की कुम्भकरनी नींद है कि खुलने का नाम नही लेती।

वही नगर पालिका प्रतिनिधि ज्यादातर अपने बयानों में कहते हैं कि उन्होंने मलिन बस्तियों में काम किया है,लेकिन रायबरेली का वार्ड 15 बहराना भी मलिन बस्तियों में ही आता है। जहां पर आप देख सकते हैं कि रायबरेली में विकास की गंगा किस तरह से बह रही है।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here