Salman Khan अपनी नई फिल्म में लेकर आएंगे फिर एक नई हीरोइन

google

बॉलीवुड के भाईजान salman khan इस समय अपनी आने वाली फिल्म kabhi eid kabhi diwali को लेकर चर्चा में बने हुए है। इसी के साथ इस फील का चर्चा में आने का दूसरा कारण भी समने आया है। दरअसल  salman khan की kabhi eid kabhi diwali की ऐक्ट्रेस का चुनाव हो गया है। इस बात की जानकारी निर्माता Sajid Nadiadwala ने खुद दी है।

जैसा की आप सबको पता है की सलमान खान कई बार कईनई एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके है। ज्यादातर salman khan के साथ काम करने वाली ऐक्ट्रेस फेमस हो जाती है और उनके साथ काम करने वाली ऐक्ट्रेस की खास बात यह होती है की या तो वह ऐक्ट्रेस पॉपुलर हो जाती है। या तो हमेशा के लिए गयाब ही हो जाती है। हालाँकि ऐसा पहली बार हो रहा है कि salman khan संग ये ऐक्ट्रेस नज़र आएगी।

गौरतलब है की सलमान की फिल्म kabhi eid kabhi diwali अपनी घोषणा से ही चर्चा मे बनी हुई है। सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी खुद सलमान के परिवार की है। अपनी कहानी के जरिये वो शांति और सद्भाव का संदेश देंगे। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

निर्माता साजिद ने  बताया की Hrithik Roshan के ऑपोजिट मोहनजो दारो फिल्म से डेब्यू करनी वाली एक्ट्रेस Pooja Hegde पहली बार Salman Khan के साथ काम करने जा रही है। Pooja Hegde के बारे में बात करते हुए साजिद ने कहा की हाउसफुल 4 में Pooja Hegde के साथ काम करके लगा की वह Salman Khan की इस फिल्म के लिए परफेक्ट है। उनका स्क्रीन प्रजेंस शानदार है। इतना ही नहीं उन्होने ये भी कहा की उनकी और Salman Khan की जोड़ी भी खूब जमेगी साजिद ने कहा की Salman Khan और  Pooja Hegde की जोड़ी फिल्म में ट्विस्ट लाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − seven =