Shikara Full Movie Download Leaked by Movierulz

google

एक बार फिर से Movierulz ने अपना कारनामा करना शुरू कर दिया है। इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की फिल्म कश्मीरी पंडितो Shikara को अपने साईट ऑनलाइन लीक कर दिया है। आपको बता दे की ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है जब Movierulz ने किसी movie को रिलीज होने से पहले से ऑनलाइन लीक कर दिया है।

आपको बता दे की Movierulz को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी अपना काम करना नहीं छोड़ा रहे है। वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं। लेकिन हर बार की तरह यह pirated website Movierulz फिर से एक नए domain के साथ उपस्थित हो जाता है।

 

गौरतलब है की Vidhu Vinod Chopra की फिल्म Shikara The Untold Story Of Kashmiri Pandit इसी 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले Movierrulz ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। आपको बता दें की सत्यघटना पर आधारित इस फिल्म को खुद विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म के जरिए विधु विनोद चोपड़ा ने निर्देशन की दुनिया में करीब 13 साल बाद अपना कदम रखा है।इस फिल्म में सादिया (Sadia) और आदिल खान (Adil Khan) मुख्य भूमिका निभाते नजर आये है।

पहली बार कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर बनी फिल्म

कश्मीरी पंडितों के विस्थापन के दर्द को बयां करती विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सादिया और आदिल खान लीड रोल प्ले कर रहे हैं। (Shikara The Untold Story Of Kashmiri Pandit) में एक ऐसे कपल की कहानी दिखाई जा रही है। जो 1990 में कश्मीर से बेघर कर दिए गए थे।

फिल्म में सादिया और आदिल खान लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शरणार्थी पंडितों को खाने के लिए सिर्फ टमाटर दिए गए थे। करीब 2.30 मिनट के ट्रेलर में कुछ ऐसे डायलॉग्स भी सुनाई दिए हैं जो कश्मीरी पंडितों के हालात बयां कर रहे हैं। ट्रेलर के आखिर में एक्ट्रेस सादिया कह रही हैं- हम आएंगे वतन अपने और यहीं पे दिल लगाएंगे, यहीं मरेंगे और यहीं के पानी में हमारी राख बहायी जाएगी।

30 साल पहले की सत्यघटना

फिल्म का ट्रेलर जारी करने से पहले फिल्म मेकर्स की ओर से फिल्म का पोस्टर जारी किया गया। इस पोस्टर में एक लड़का और लड़की दिख रहे हैं और पीछे हजारों लोगों की भीड़ है। इससे पहले फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था और जिसमें लिखा था 1990 में स्वतंत्र भारत में सबसे बड़ा जबरन पलायन हुआ। जिससे 4,00,000 से अधिक कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी से रातों-रात छोड़ना पड़ा था। 30 साल बाद ये कहानी फिल्म शिकारा के जरिए कही जाएगी।

फिल्म का प्रोडक्शन फॉक्स स्टार कर रहा है। जिसमें 4 लाख से ज्यादा कश्मीरी पंडितों के घाटी छोड़ने और अपनी जान बचाने के लिए भागने का दर्द दिखाया जाएगा। फिल्म का डायरेक्शन और प्रोडक्शन विधु विनोद चोपड़ा ही कर रहे हैं। फिल्म शिकारा थिएटर्स में 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

सत्य घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में विस्थापित कश्मीरी पंडितों की कहानी दिखाने के साथ उस वक्त जो कश्मीर में हालात थे। उन्हें भी दिखाया गया है। साथ ही कश्मीर में हुई इस घटना पर पाकिस्तान के रिएक्शन को भी फिल्म में अच्छे से दिखाया गया है।

BestHDmovies 2020 : Download New BEST HD MOVIES

जैसा की मैने आपको बताया की यह फिल्म कल यानि 7 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन उससे पहले ही Movierulz ने इस फिल्म को लीक कर डाला है। इसलिए अब आपको यह फिल्म देखने के लिए अपना समय नहीं बर्बाद करना पड़ेगा। क्योकि अब आप इस फिल्म को घर बैठे अपने मोबाईल या लेपटॉप में देख सकते है। बता दे की इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड Movierulz के साईट के मदद से कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोकप्रिय movies जैसे की Good Newwz, Shimla Mirchi, Mardaani 2, De De Pyaar De, Jai Mummy Di ,tanhaji ,chhapaak,Street Dancer 3D 2020,jawani janeman इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

आपको Movierulz website पर Bollywood, Hollywood, Tollywood मूवीज भी ऑनलाइन देखने को मिलेगी क्योकि Movierulz सभी तरह की मूवीज को leak करता है। इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं।

सरकार की भी नहीं सुनते हैं Movierulz

Tamilrockers, Bolly4u,Filmywap, 9xmovies जैसी पायरेसी करने वाली website सरकार कि भी नहीं सुनती हैं movie की पायरेसी करने में Movierulz का नाम सबसे ऊपर रहता है। आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा।

लेकिन Movierulz पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Movierulz की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।

चेतावनी

हम आपको किसी भी तरह से Movierulz का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं। ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here