संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ कर हुई 172,परीक्षा,ट्रेन,फ्लाइट रद्द

coronavirus update
image source - google

भारत में आज और नए मामले सामने आये है। जिसके बाद संक्रमित लोगों की संख्या 172 हो गयी है। कोरोना से अभी तक 3 लोगों की मौत हुई है और 15 लोग पूरी तरह सही हो चुके है। मालूम हो 172 संक्रमित लोगों में 17 विदेशी नागरिक है। भारत में बढ़ते मरीजों की संख्या देख सरकार ने स्कूल,विद्यालय,मॉल आदि को कुछ समय तक बंद करने के आदेश दिए है। इसके साथ ही अब हो रही परीक्षाओं को भी रद्द कर दिया गया है।

ट्रेन व फ्लाइट कैंसिल

भारतीय रेलवे ने 20 मार्च से 31 मार्च तक कोरोना वायरस के मद्देनजर कम व्यस्तता के कारण 168 ट्रेनों को रद्द कर दिया है और चेन्नेई में 50 अंतराष्ट्रीय व 34 डोमेस्टिक फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया है। इसके साथ ही ICSC बोर्ड के 10 वीं और १२ वीं की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। अब ये परीक्षाएं अप्रैल में होंगी।

CAA पर हिंसा को लेकर 13 उपद्रवियों से वसूली के लिए जारी आरसी

पीएम मोदी देश को करेंगे सम्बोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे देश को सम्बोधित करेंगे। आज के सम्बोधन में पीएम coronavirus से निपटने के लिए सरकार द्वारा उठाये गए क़दमों को बता सकते है और लोगों को इस वायरस से बचने के बारे में भी बता सकते है। इसके साथ ही पीएम भारत की परंपरा ‘नमस्ते’ को अपनाने के लिए लोगों से अपील भी कर सकते है। बता दें दुनियाभर के देश इस समय अभिवादन के लिए नमस्ते करने की अपील कर चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here