फिल्म Jersey की शूटिंग ख़त्म कर Shahid Kapoor ने किया यह पोस्ट

Jersey film shooting over in Uttarakhand
Jersey film shooting over in Uttarakhand

लगभग 6 महीने घर में रहने के बाद बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor ने अपनी आगामी फिल्म Jersey की शूटिंग फाइनली ख़त्म कर ली हैं| फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में की गई हैं| एक्टर ने इसके लिए बेहद मेहनत की हैं और शूटिंग खत्म होने पर उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद दिया हैं| Jersey तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ की रीमेक है| जिसमे शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे|

शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी शेयर की हैं जिसमे वह ग्रे शर्ट पहने हुए हैं और क्लीन-शेव लुक और कूल शेड्स में नज़र आ रहे हैं| एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा हैं, ”जर्सी का एक और शेड्यूल खत्म हो गया है, मैं उत्तराखंड सरकार को उन कुशल नीतियों का समर्थन करने और उन्हें लागू करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में अपनी फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने और खत्म करने में सक्षम बनाया।’

“जर्सी” इसी नाम की तेलुगु हिट की हिंदी रीमेक है। हिंदी वर्जन का निर्देशन भी Gowtam Tinnanuri द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म को डायरेक्ट किया था| फिल्म Jersey में प्रमुख भूमिकाओं में Mrunal Thakur और Pankaj Kapur भी होंगे। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में ख़त्म हुई हैं लेकिन उत्तराखंड में शूटिंग से पहले, टीम ने चंडीगढ़ में कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी।

फिर एक बार साउथ के हिंदी रीमेक में दिखेंगे शाहिद कपूर

Jersey की कहानी

कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए, अपने स्वर्गीय तीसवां दशक में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है।

Shahid Kapoor की आखिरी फिल्म

शाहिद को आखिरी बार Kabir Singh’ में देखा गया था, जो तेलुगु फिल्म ‘Arjun Reddy’ की रीमेक भी थी। इस फिल्म में Kiara Advani ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। ’कबीर सिंह’ ने बॉक्स-ऑफिस पर कुछ रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था।

Shaheed Kapoor के 39 जन्मदिन पर जानें कुछ अनकही बातें

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + ten =