UP : वार्षिक प्रतिभा अलंकरण समारोह को धूमधाम के साथ मनाया गया

UP : लखीमपुर खीरी जिले स्थित बलदेव वैदिक इंटर कॉलेज के सभागार में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी वार्षिक प्रतिभा अलंकरण समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया, जिसका शुभारम्भ मां सरस्वती की तस्वीर पर दीप प्रज्वलित करके किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एसएसबी कमांडेंट मुन्ना सिंह व विशिष्ट अतिथि के रूप में पलिया उप जिलाधिकारी डॉ अमरेश कुमार मौजूद रहे।

कार्यक्रम का संचालन जिला पंचायत इंटर कॉलेज के प्राचार्य कृष्णा अवतार भाटी व अमित महाजन ने किया। कार्यक्रम के दौरान आए हुए अतिथियों ने अपने विचार व्यक्त किए और साथ ही बच्चों को आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए कई तरह की जानकारियां देकर अपने जीवन में हुई विभिन्न घटनाओं से भी छात्र छात्राओं को रूबरू करवाया। वहीं किस तरह से उनको आगे बढ़ना है इसके लिए उत्साहवर्धन किया।

UP : युवक की संग्दिध परिस्थितियों में मौत, शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाया

कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं को प्रतिभा फाउंडेशन के द्वारा करवाई गई प्रतियोगिता में बेहतर प्रतिभा दिखाने के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। वहीं इसके अलावा अध्यापक और अध्यापिका को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही प्रतिभा फाउंडेशन की ओर से पत्रकारों को बेहतर कवरेज करने हैं वह अपने कर्तव्य का पालन करने के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here