Movie4Me 2020: Download & watch Dual Audio Movies new movie4me link

movie4me
Image source- Google

Movie4me 2020 : दोस्तों यदि आप movie4me post पर आये हैं तो निश्चित रूप से आप मूवीज देखने के शौक़ीन हैं। रोजमर्रा की भागदौड़ की ज़िन्दगी में लोग relax करना चाहते हैं। मनोरंजन के लिए movie4me एक ऐसा साधन है जिससे आप कई बड़ी stress से छुटकारा पा सकते हैं। मनोरंजन के लिए लोग घर बैठे नए मूवीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं, जिसके लिए नए नए रास्ते खोजते रहते हैं। जिसमे लोग लगातार एक वेबसाइट से दुसरे वेबसाइट में भटकते रहते हैं। यह वेबसाइट आपको इस तरह की सारी सुविधाएं उपलब्ध कराती है।

Movie4me full details

Movies4me एक प्रकार की पायरेटेड वेबसाइट है जो नए मूवीज को ऑनलाइन लीक कराती है और उसको publish करती है। पायरेटेड वेबसाइट पूरी तरह से गैरकानूनी होती है जो भारतीय कानून का उल्लंघन करती है। यहां हम बता रहे हैं, Movie4me नयी मूवीज को publish करने में सबसे आगे मानी जाती है। Movies4me को सबसे ख़ास ये बात बनाती है की इस वेबसाइट पर आप बिना account बनाये, बिना कोई चार्ज दिए किसी भी अपनी पसंदीदा भाषा में movie डाउनलोड कर सकते हैं।

Movie4me New Movies Download

जैसा की आपको बताया गया है की Movie4me कोई भी latest movie सबसे पहले आपको उपलब्ध कराती है। Latest मूवीज की list में आपको New Bollywood movies, New Hollywood Movies, tollywood hindi dubbed movies एवं Bhojpuri full movies सभी आपको आसानी से मिल जाती हैं। नीचे कुछ movie4me पर नयी रिलीज मूवीज की list दी गयी हैं।

⇒ Sooryavanshi 2020 full movie download


⇒ Bell Bottom full movie 300mb download HD
⇒ Laxmi Bomb full Hindi movie download 720p HD
⇒  Medium-full movie download HD
⇒ Bloodshot full movie download HD
⇒ Asur web series download HD

Movie4me Movies Download Link

Movie4me एक ऐसा ही वेबसाइट है जो आपकी नयी मूवीज और वेब सीरीज की खोज को पूर्ण विराम देता है। इस वेबसाइट पर जाकर आप सभी प्रकार की मूवीज Latest Bollywood Movie Download, New South Indian Hindi Dubbed movies, New Hollywood hindi dubbed movies अदि सभी प्रकार की मूवीज प्राप्त कर सकते हैं।

movie4me bollywood movie
Image Source – Whatson

Movie4me Movies Print (Quality)

जिस तरह से नयी मूवीज को रिलीज करने में उत्तम स्थान रखता है तो उन मूवीज की सबसे अच्छी print भी देता है। Print की क्वालिटी अलग अलग होती है जैसे 1920p, 720p, 480p, 360p एवं Bluray आदि। वही format जैसे MKV Movies, 720p HD movies, 408p HD movies आदि। जब आप इन वेबसाइटों में प्रवेश करेंगे तो आपको मूवीज के poster दिखाई देंगे जिस पर click करने बाद आप डाउनलोड कर सकते हैं।

Movie4me available Movies Size

Movie4me की वेबसाइट पर अलग अलग size की movies उपलब्ध है जो इस वेबसाइट की गुणवत्ता को दर्शाती हैं। बात अगर movies की गुणवत्ता (Quality) की करी जाए या फिर कम size में सबसे अच्छे print की मूवी देने की, पायरेटेड वेबसाइट की दुनिया में बड़े बड़े वेबसाइटों को पीछे छोड़ देती है। अब बात अगर उपलब्ध size की करें तो उसमें
300mb movies
400mb movies
700mb movies
1GB movies
2GB movies

How to download movies from movie4me 

पायरेटेड websites की Global दुनिया में Movie4me का कोई सानी नहीं है। अगर आपको इस website के बारे में हम बता रहे हैं तो ये भी समझ लीजिये की इस वेबसाइट से आप कोई भी Latest movies कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

जैसा की हमने ऊपर बताया की ये एक गैरकानूनी काम है तो भारत सरकार समय समय पर ऐसी websites को Ban करती रहती हैं और ये websites आपकी सुविधा के लिए नए नए proxy के साथ आती रहती हैं। अभी हम आपको कुछ ऐसी proxy के बारे में बता रहे हैं जो Ban होने के कारण बंद हो गयी हैं

Movie4me updated proxy list

नीचे आपको वेबसाइट की नयी और active proxy लिस्ट दी जा रही है जिसकी मदद से आप अपने पसंदीदा मूवी को download कर सकते हैं। ध्यान रहे की ये लिंक हमेशा वैध नहीं रहती है। कुछ समय के बाद ये बंद हो जाती है और उनके जगह इस वेबसाइट की कोई नई proxy आ जाती है। हम आपको सारी updated proxy list उपलब्ध कराते रहेंगे।

Movie4me.trade Movie4me.pk
Movie4me.lol Movie4me.info
Movie4me.au Movie4me.in
Movie4me.cc Movie4me.biz
Movie4me.ccc Movie4me.ws
Movie4me.lol Movie4me.ind.in (Active)
Movie4me.vip Movie4me.pk(Active)

Alternatives Website of Movie4me 2020

जब भी कभी आप नयी मूवी को डाउनलोड करने की कोशिश करते हैं तो यह जरूरी नहीं है की Movie4me वेबसाइट आपके लिए खुल ही जाये क्यूंकि सरकारी एजेंसियां इस पर पैनी नजर बनाये रखती हैं और समय समय पर इन वेबसाइट पर कार्यवाही करती रहती हैं। सरकार की इतनी कोशिश के बावजूद इसके जैसी सैकड़ो पायरेटेड वेबसाइट इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। नीचे आपकी जानकारी के लिए कुछ नाम दिए जा रहे हैं जिससे आपको पता चल सके की इसकी तरह और कौन सी वेबसाइट उपलब्ध हैं।

कभी कभी कुछ समय के लिए यह वेबसाइट बंद भी हो जाती है तो उस समय आपको इस वेबसाइट के alternative की जरूरत पड़ती है जिससे आपको कोई online movie देखने या download करने की सुविधा मिल सके। इसीलिए हम इस वेबसाइट के और नाम बताने जा रहे हैं जिससे आपकी मूवी डाउनलोड करने की इच्छा अधूरी न रह जाये।

9kmovies
Movierulz2
123mkv
Khatrimazafull
Katmoviehd

इस websites या अन्य pirated website का उपयोग करने के बजाय आपको कानूनी रूप से free movies downloading websites या OTT platforms जैसे कि Amazon Prime, Ullu tv, Netflix, Alt Balaji का उपयोग करना चाहिए। यहाँ से आप बिना किसी अतिरिक्त प्रयास के अपने पसंदीदा शो देख सकते हैं।

Movie4me Income Source

ऐसी पायरेटेड websites जैसे Filmyzilla, todaypk, worldfree4u, 7starHD, Tamilyogi, Khatrimaza, Downloadhub आदि सभी इस तरह की websites को Downloading sites कही जाती हैं। इन websites को ओपन करने पर आपको ये redirect कर किसी दुसरे पेज पर लेकर चली जाती हैं। या फिर download पर click करते ही ad आ जायेगा जिसे back करके वापिस आना पड़ता है। बार बार आपके साथ यही होता है जो इनके कमाई का पहला जरिया होता है।

दूसरा तरीका ये होता है की आपके page पर कई जगह Download लिख कर ad आते हैं जिसके बारे में आपको पता नहीं होता है। click करने पर उनको इससे आमदनी होती है।

Disadvantages of movie download from Movie4me 2020 

Movie4me वेबसाइट प्रयोग करने के कई नुकसान हैं जैसे की google द्वारा आपकी IP भी block की जा सकती है। सरकार द्वारा चलायी जा रही IT cell भी लगातार ऐसी वेबसाइट पर नजर रखती है, पकड़ में आने पर आपको कई तरह से नुक्सान झेलना पड़ सकता है।

अगर आप इस वेबसाइट का प्रयोग कर रहे हैं तो आपको उस पर आने वाले विज्ञापनों से सावधान रहना होगा क्यूंकि पायरेटेड वेबसाइट पर Google अपने विज्ञापन दिखाने की इजाजत नहीं देता है इसलिए ये वेबसाइट किसी third-party विज्ञापनों का सहारा लेती हैं जो अपने में बहुत खतरनाक होती हैं।

अगर आप ऐसी website का प्रयोग कर रहे हैं तो आपको काफी ज्यादा सावधानी की जरूरत पड़ती है क्यूंकि अगर गलती से भी अगर आपने किसी link पर click कर दिया तो उसका बहुत ज्यादा खामियाजा भुगतना पड़ेगा क्यूंकि इससे आपके फ़ोन या कम्प्यूटर के भी हैक होने की संभावना रहती है।

क्या Movie4me वैध है ?

कोई भी pirated website लीगल नहीं हैं मतलब की अगर आप किसी पायरेटेड वेबसाइट का प्रयोग कर रहे हैं तो उसका सीधे मतलब है की आप कानून तो तोड़ रहे हैं और उसको चुनौती दे रहे हैं। इसलिए Movie4me जैसी वेसबाइट्स से दूर रहें।

 Movie4me के लिए महत्वपूर्ण निर्देश 

भारतीय संविधान के मुताबिक़ किसी के भी Original content या वीडियो को बिना परमिशन के कही भी प्रयोग नहीं किया जा सकता है। यहां सिर्फ पायरेसी से बचाने के उद्देश्य से बताया गया है। भारतवर्ष के एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में हम पायरेसी का कड़ा विरोध करते हैं तथा हम पायरेसी के खिलाफ हैं।

पायरेसी से बचना हमारा कर्तव्य होना चाहिए और हमे उसका निर्वहन करना चाहिए। अनेक फिल्ममेकर्स और कलाकारों का भविष्य इसपर निर्भर करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here