यूपी: अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने पूर्व सरकार को लेकर कही ये बात

Mohsin Raja visit Gorakhpur
image source - google

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिला गोरखपुर में उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा ( Mohsin Raja) के द्वारा जिले में एक दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम किया गया। वहीं इस दौरे में लोक निर्माण विभाग का निरीक्षण किया गया साथ ही जिले के अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी गोरखपुर के साथ बैठक भी की गयी।

अन्त में उत्तर पूर्व एन0 ई0 रेलवे क्रिकेट ग्राउंड गोरखपुर में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मंत्री ने कार्यक्रम के आयोजकों को भी ढेर सारी बधाई देते हुवे उक्त कार्यक्रम में जीत हासिल करने वाली टीम को अपने हाथों सम्मानित भी किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए। कार्यक्रम के अंत मे मीडिया के लोगो के साथ उनके सवालों का जवाब देते हुवे समाजवादी पार्टी पर तमाम हमला बोलते हुवे कहा कि पूर्व की सपा सरकार में जिस तरह जंगल राज हुवा करता था आज वो जंगल राज पूरी तरह खत्म हो चुके है।

हमारी सरकार मे लुट, हत्या, बलात्कार, चोरी-डकैती, सब खत्म हो चुके है आज हमारे तेजस्वी मुख्यमंत्री योगी जी और प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन मे जिस तरह देश तेजी के साथ तरक्की के रास्ते पर चल चुका है। वहीं इन लोगो ने एक नारा दिया था सबका साथ सबका विकास आज उसी प्रकार सबको साथ लेकर चलने का काम किया जारहा है।

मीडिया के लोगो ने मदरसों को लेकर भी सवाल किए उसपर उन्होंने बताया कि पूर्व की सपा सरकार में तमाम मदरसे जो केवल कागज में चलते थे उनपर जांच कर कार्यवाही की जा रही है। साथ ही योगी जी ने एक वादा किया था कि मुस्लिम समाज के लोगो के विकास को लेकर हमारी सरकार एक हाथ मे कुरान और एक हाथ मे लेपटॉप देने के साथ साथ उनके विकास के लिए तमाम योजनाएं चला रही है और आज इस मदरसों में आधुनिकरण योजना के तहत बच्चो को अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया गया है।

प्रतिभा के धनी मो० मुश्ताक़ के बेटे को है कैंसर, सीएम योगी ने बढ़ाया मदद का हाथ

वहीं पूर्व की सपा सरकार में तमाम मदरसों को अनुदानित किया गया था केवल इसलिए की ये विकास से वंचित रहे। लेकिन हमारे मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास की बात करते है सबको एक साथ लेकर चलने का काम कर रहे है।

रिपोर्टर – शशिकांत श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here