Thappad movie trailer release: इस एक थप्पड़ की गूंज पूरे सिनेमाघर में गूंजेगी

google

Thappad movie Trailer Release: Taapsee Pannu स्टारर Anubhav Sinha की अपकमिंग फिल्म Thappad का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसने देखते ही देखते सबको हैरान कर दिया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू का अलग ही अवतार दिखेंगी। Taapsee Pannu की यह फिल्म संदेश देती है कि एक थप्पड़ छोटी बात नहीं होती है। इसके साथ ही ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे एक थप्पड़ शादी-शुदा कपल की पूरी जिंदगी बदल देता है। थप्पड़ के इस ट्रेलर ने तापसी पन्नू के फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है।

फिल्म के जरिये दिया एक बड़ा सन्देश

उनकी इस फिल्म ट्रेलर को देख कर हम यह भी कह सकते है की यह फिल्म कहीं न कहीं हमें यह सिखाती है की हमें औरतों का सम्मान करना चाहिए। क्योकि यह पूरी फिल्म एक औरत की जिंदगी के एक थप्पड़ से जुडी हुई है। फिल्म में Taapsee Pannu का पति कहता है की एक थप्पड़ ही तो मारा है। हर कपल में इतना होता रहता है। मूव ऑन करो यार। उस पर Taapsee Pannu थप्पड़ ही है लेकिन मार नहीं सकते है। कैसे मूव ऑन कर लूँ मेरी कोई इज्जत नहीं क्या।

एक थप्पड़ ही है लेकिन मार नहीं सकता

यदि बता करें हम फिल्म के ट्रेलर की तो Taapsee Pannu की Thappad का यह ट्रेलर एक बातचीत से शुरू होता है। जिसमें एक्ट्रेस से पूछा जाता है कि क्या उनका कोई अफेयर था या आपका कोई अफेयर था। जब एक्ट्रेस ने मना किया तो उनसे पूछा गया कि उन्हें थप्पड़ क्यों मारा गया है। इसपर Taapsee Pannu ने जवाब दिया कि केवल एक थप्पड़ था। लेकिन नहीं मार सकता। इसके बाद शुरू होती है कहानी, जिसमें Taapsee Pannu और उनके पति खुशहाल जिंदगी जीते नजर आ रहे हैं। लेकिन एक पार्टी के दौरान एक्ट्रेस के पति उन्हें थप्पड़ मार देते हैं। जो उनकी पूरी जिंदगी ही बदल देता है।

बता दें कि Anubhav Sinha के डायरेक्शन में बनी Thappad फिल्म इसी साल 28 फरवरी को रिलीज हो रही है।फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि इस एक थप्पड़ की गूंज पूरे सिनेमाघर में गूंजेगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस Taapsee Pannu ने न केवल एक जबरदस्त किरदार निभाया है, बल्कि अपनी फिल्म के जरिए लोगों को संदेश भी दिया है औरत के आत्मसम्मान को लेकर। इस फिल्म को भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here