मदरसे में नाबालिग छात्रा से मौलाना ने की छेड़छाड़

minor girl molested in madarsa
image source - google

मदरसे में पढ़ने वाली एक नाबालिक छात्रा से मौलाना की छेड़छाड़ व अश्लील हरकत के मामले के बाद आरोपी मौलाना को पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लखीमपुर खीरी में मदरसे में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ मदरसे के मौलाना ने अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ कर दी। जिसकी शिकायत छात्रा और उसके परिजनों ने थाने में जाकर पुलिस से इसकी शिकायत करी। पुलिस ने लड़की की तहरीर पर मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मामला लखीमपुर खीरी के मैलानी थाना क्षेत्र के कुकरा चौकी का है जहां पर एक 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा मदरसे में शिक्षा हासिल करने जाती थी। मदरसे में मौजूद अजहर नाम के एक मौलाना उस छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता था इस बात का छात्रा ने विरोध किया।

राष्ट्रीय पक्षी की मृत्यु: तिरंगे में लपेटकर किया गया अंतिम संस्कार

लेकिन मौलाना अपनी हरकतें करने से बाज नहीं आया तो छात्रा ने मौलाना की हरकतों को अपने परिजनों से बताया। लेकिन दबंग मौलाना लड़की और लड़की के परिजनों को देख लेने धमकी दे रहा था। मौलाना लगातार नाबालिक लड़की के साथ शादी करने का दबाव बनाने लगा। छात्रा के परिजनों ने नाबालिक छात्रा को थाने में ले जाकर इस बात की शिकायत थाने में तो आनन-फानन में पुलिस ने मौलाना को मदरसे से गिरफ्तार कर पास्को एक्ट के तहत जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here