गोंडा : 4 दिन में दूसरी बड़ी वारदात, गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या…

shot dead elderly
Gonda

गोंडा :। खबर यूपी के गोंडा जिले से है जहां अपराधियों के अंदर कानून का जरा सा भी खौफ नहीं रहा एक के बाद एक बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे है जी हां कटरा बाजार थाना अंतर्गत 4 दिन के भीतर हत्या की दूसरी बड़ी वारदात सामने आई है।

कटरा बाजार थाना अंतर्गत राजगढ़ कोरिन पुरवा गांव में रविवार रात दबंगों ने गोली मार कर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि दबंगों और मृतक के बीच पुरानी रंजिश थी। गांव के बगल के ही कुछ लोगों से तालाब व जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। उसी को लेकर दूसरे पक्ष ने रविवार रात रामचंदर की गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक रामचन्द्र (65) का गांव के बगल के ही कुछ लोगों से तालाब व जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। उसी को लेकर दूसरे पक्ष ने रविवार रात रामचंदर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक व्यक्ति कटरा बाजार थाना क्षेत्र के राजगढ़ कोरिन पुरवा का रहने वाला है।

मृतक के पुत्र के तरफ से गांव के ही लोगो के विरुद्ध तहरीर दी गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्र में तीसरे दिन हुई दूसरी हत्या से सनसनी फैल गई है। लोगों में भय का माहौल है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया है व शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here