BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने SP प्रमुख पर कसा ये तंज

BJP state president Swatantra Dev Singh
image source - google

रविवार को संभल पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने केंद्र और यूपी की बीजेपी सरकार की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को उन्नति की ओर ले जा रहे हैं तो वही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 4 साल का कार्यकाल शानदार रहा है।

इस दौरान उन्होंने आम जनता को हर सुख सुविधा का लाभ पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश दोनों ही खुशहाल हैं किसानों के मुद्दे पर भले ही स्वतंत्र देव खुलकर नहीं बोले लेकिन विपक्षी पार्टी उनके निशाने पर रही सपा बसपा और कांग्रेस को जमकर कोसाम।

अखिलेश यादव पर तंज कसा

उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि सपा परिवारवाद की राजनीति करती है। सपा का अगला अध्यक्ष अखिलेश यादव का बेटा ही होगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टी राज्यों को लूटने और परिवारवाद की राजनीति करती है जबकि बीजेपी सरकार में ऐसा कुछ नहीं है।

भाजपा कभी भी परिवारवाद की राजनीति नहीं करती उन्होंने कहा कि जिस तरह से विपक्षी पार्टियां राज्य को लूटने का काम कर रही है। बीजेपी सरकार ने आज तक कभी राज्यों को लूटने का काम नहीं किया देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने कभी भी अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया बल्कि उन्होंने देश के प्रत्येक नागरिक को आगे बढ़ाने का कार्य किया है।

पश्चिम बंगाल में पीएम: पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया जो…

आपको बता दें कि स्वतंत्र देव सिंह पहले संभल के जिला मुख्यालय बहजोई पहुंचे थे जहां उन्होंने किसान मेले में लोगों को पेंशन के स्वीकृति पत्र प्रदान किए इसके बाद रजपुरा में जनसभा को संबोधित किया इसके अलावा जगह जगह उनका सम्मान कार्यक्रम भी आयोजित हुआ उधर गुन्नौर से लौटते समय धनारी थाना क्षेत्र में स्वतंत्रदेव के काफिले को किसानों ने काले झंडे दिखाकर अपना विरोध दर्ज कराया इस दौरान किसानों का पुलिस से नोकझोंक भी हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here