विश्व कैंसर दिवस पर डायरेक्टर और मेडिकल छात्र-छात्राओं ने ली ये शपथ

kanpur medical student
image source - google

कानपुर पनकी स्थित नारायणा मेडिकल कॉलेज में विश्व कैंसर दिवस के मौके पर सीएमओ अनिल मिश्रा के नेतृत्व मे नारायणा के डायरेक्टर अमित नारायण त्रिवेदी प्रधानचार्य ऐ०के दीक्षित सहित समस्त स्टाफ और मेडिकल छात्र-छात्राओं ने शपथ ली कि ना धूम्रपान करेंगे ना लोगों को करने देंगे।

इस मौके पर नारायणा कॉलेज में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरुक किया गया और निशुल्क कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों मरीजों की जांच हुई। इसी के साथ मरीजों के लिए अन्य जांच सुविधाएं भी निशुल्क रखी गई। कार्यक्रम में नारायणा कॉलेज के प्रिंसिपल ए०के दीक्षित की अहम भूमिका रही इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी कानपुर अनिल मिश्रा जी ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

IOR: बेंगलुरु में हिंद महासागर क्षेत्र के रक्षा मंत्रियों की बैठक में रक्षा मंत्री ने कहा…

इस दौरान मरीजों के लिए निशुल्क ऑपरेशन की व्यवस्था भी की गई। सीएमओ ने कार्यक्रम के दौरान नारायणा नारायणा मेडिकल कॉलेज की प्रशंसा की और बताया कि कोविड-19 की लड़ाई में नारायणा कॉलेज में बहुत बड़ा योगदान दिया है। कानपुर में नारायणा मेडिकल कॉलेज अच्छी शिक्षा देने में सर्वोच्च रहा है। कॉलेज प्रशासन ने बताया कि आगे भी नारायणा कॉलेज में इसी तरह के कार्यक्रम होते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here