दबंगों ने कहा योगी सरकार जाने के बाद लेंगे बदला, 10 हिंदू परिवारों ने पलायन करने का लिया फैसला

Exodus of Hindu Families

Kanpur के कर्नलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रेल पटरी इलाके में 10 हिंदू परिवार दहशत के साए में जी रहे हैं। बीते शनिवार रात एक परिवार की बेटी को मोहल्ले के दबंगों ने छेड़छाड़ की थी और भाइयों द्वारा मना करने पर घर में घुसकर मारपीट और दुष्कर्म का प्रयास भी किया गया था।

इस मामले में पुलिस ने 9 नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा भी लिखा था और तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा था। इस पर पीड़ित का कहना है कि 2 लोग पुलिस ने छोड़ दिये है। इस बीच मोहल्ले के कुछ हिंदू परिवारों ने अपने घर के बाहर पलायन के संदेश लिख दिए है।

पीड़ित परिजन और उसके पड़ोसी ने अपने घर के बाहर यह संदेश लिख दिया है कि वह यहां से पलायन कर रहे हैं। पीड़ितों का कहना है कि मोहल्ले के दबंग उनसे दो ही बात करते थे या तो जबरन इस्लाम धर्म कबूल कर लो या फिर मोहल्ला छोड़ दो। वह जबरन दूसरे धर्म को नहीं अपनाएंगे। इसलिए उन्होंने मोहल्ला छोड़ने का फैसला लिया है और अब वह इस मोहल्ले से बहुत जल्द कहीं और चले जाएंगे।

सरकार बदलने पर बदला लेने की धमकी

क्योंकि उन्हें अपनी और अपने परिवार की जान पर खतरा मंडराता दिख रहा है। पीड़ितों का यह भी कहना है कि मोहल्ले के ही कुछ व्यक्ति सरकार बदलने पर बदला लेंगे। पीड़ित ने एक का नाम बताते हुए कहा कि आफताब लगातार उनको धमका रहा है और यह भी कह रहा है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार बदलते ही समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी और तब इस मुकदमे का बदला उनसे बखूबी लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here