Janu Movie Review: लोगो ने दिए ऐसे रिपॉन्स

google

आज हम आपको इस आर्टिकल में तेलुगू फिल्म जानू Jaanu के रिव्यु, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में साथ-ही-साथ बातएंगे की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करने वाली है। जानू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी या हो जाएंगी फ्लॉप। यह सभी जानकारी जानने के लिए हमारे साथ बने रहे। तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते है।

आपको बता दूँ की जानू Jaanu एक तेलुगु फिल्म है जिसे बॉक्स ऑफिस पर आज यानी 7 फरवरी को रिलीज़ किया जा गया है। बता दे की फिल्म को सी प्रेम कुमार ने डायरेक्ट किया है। वही फिल्म प्रोडूसर की बात की जाये तो दिल राजू और शिरीष ने फिल्म पर पैसा खर्च किया है। फिल्म की कहानी को सी प्रेम कुमार लिखा है। फिल्म के डायलॉग मिर्ची किरण ने लिखे है। आपको बता दे की यह फिल्म के दिलचस्प प्रेम कहानी है। लेकिन फिल्म देखने से पहले फिल्म का रिव्यू जरूर पढ़े….

अब बात कर लेते है फिल्म कास्ट की जानू फिल्म में आपको शरवानांड और सामंथा अक्किनेनी लीड रोले में देखने को मिलने वाले है। इसके अलावा फिल्म में आपको गौरी जी किशन, वेनेला किशोर, रघु बाबू, वर्षा बोलम्मा और सरन्या प्रदीप यह सभी देखने को मिलने वाले है। सभी कलकारों ने फिल्म में बहतरीन काम किया है जिसके एक नमूना आप फिल्म के ट्रेलर में  देख सकते है।

Malang Full Movie Download Leaked by TamilRockers

जाने क्या है फिल्म की कहानी

इस फिल्म में के रामचंद्र (शरवानंद) एक ट्रैवल फोटोग्राफर हैं, जो दिल से एक अच्छे व्यक्ति है। जब वह अपने गृहनगर विशाखापत्तनम से गुजरता है। उसका स्कूल, जहाँ वह पहली बार अपने प्यार जानकी (सामंथा) से बीस साल पहले मिला था। वहाँ पहुंच कर वह थोड़ा निराश हो जाता है। फिर वह अपने सभी स्कूल के दोस्तों से व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से संपर्क करता है और दोबारा हैदराबाद में मिलने की योजना बनता है। जहां राम स्कूल के बाद पहली बार जानकी से मिलता हैं। बाकी कहानी यह है कि राम और जानकी कैसे अपने प्यार के बारे में जानते हैं।

एक तरह से देखा जाये तो इस फिल्म में पुनर्मिलन दृश्य भावनाओं को अच्छे से प्रस्तुत किया गया है। फिर बाद में इस फिल्म में बचपन की कहानी दिखते है तब यह फिल्म तोड़ी धीमी गति में चलती है इस वजह से बिच में थोड़ा बोर हो सकते है। आपको बता दूँ की चार दीवारों के बीच एक पूरी कहानी सुनाते हुए दर्शकों को सहमत करना आसान काम नहीं है। फिर चाहे वह होटल का कमरा हो या राम का घर – दूसरे हाफ के अधिकांश भाग घर के अंदर होते हैं लेकिन फिर भी दर्शकों को जोड़े रखते हैं। बाकि आगे क्या होगा दोनों को एक दूसरे का प्यार मिलेगा या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

लोगो ने दिए ऐसे रिस्पॉन्स 

रामचंद्र के रूप में शारवानंद ने एक अच्छी भूमिका निभाई है। सामंथा ने एक महिला के रूप में अपने अभिनय बहुत ही दमदार तरीके से पेश किया है।एक तरह से देखा जाये तो यह फिल्म ज्यादा शारवानंद की वजह से हिट जा रही है। इसके अलावा इस फिल्म में वेनेला किशोर, तगूबोथु रमेश भी है जिन्होंने फिल्म में शारवा के बचपन के दोस्तों की भूमिका निभाई। शेष चरित्र कम महत्वपूर्ण हैं लेकिन अपनी सीमित भूमिकाओं के लिए गए हैं।

पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई 

अब बात कर लेते है फिल्म के पहले दिन की कमाई के बारे में, उससे पहले जना ले की फ़िल्म को किसी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर को 29 जनवरी 2020 को दिल राजू यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था, जिसे अभी तक तकरीबन 6.3 मिलियन बार देखा जा चूका है। इसी से अनुमना लगाया जा सकता है, की फिल्म पब्लिक को पसंद आ रही है। वही फिल्म को क्रिटिक्स की और सकरात्मक रिव्यु मिल रहे है।

जिसके आधार पर यह सामने निकलकर सामने आ रहा है फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 1 करोड़ की कमाई कर सकती है, इसके अलावा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो सकती है। मनोरंजन और तेलुगु फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

इस फिल्म में गोविंद के संगीत ने भी अच्छा कमाल दिखाया है। कुल मिलाकर, यह एक अच्छी फिल्म है, जिसने भावनाओं को संतुलित किया है। जानू एक अच्छी रीमेक फिल्म है। लेकिन जो लोग प्रेम कहानियों को पसंद करते हैं, वे इस फिल्म का पूरा आनंद ले सकते हैं। क्योकि यह फिल्म एक अच्छी प्रेम कहानी है।इस फिल्म में बोर होने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here