शादी के मंडप मे जाने ही वाली थी दुल्हन, तभी ससुराल से आई ये खबर कि…

bride who is going to the wedding pavilion
Kanpur

कानपुर :। शादी समारोह की तैयारी उस समय फीकी पड़ गई जब पार्लर में तैयार होने गया दूल्हा लापता हो गया, दूल्हे के परिजनों ने रात भर काफी खोजबीन करी लेकिन उसका पता नहीं चला। सुबह पुलिस से जानकारी मिलने पर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे जंहा पर दूल्हे को देख उनके होश उड़ गए दूल्हे का मृत शरीर स्ट्रेचर पर पड़ा था,यह सूचना जैसे ही दूल्हे के घर पहुँची तो वंहा मातम पसर गया।

कानपुर के रायपुरवा में रहने वाले मुरारी लाल की बारात काकादेव जानी थी,बधू पक्ष के लोग बारातियो के स्वागत की तैयारी कर रहे थे, लेकिन उनको सूचना मिली की दूल्हा ही लापता हो गया। इस खबर से बधू पक्ष की ख़ुशी काफूर हो गई। दरअशल मुरारी लाल की बारात रविवार को काकादेव जानी थी,बारात से पहले दूल्हा सजने के लिए पार्लर गया था लेकिन वो वापस नहीं लौटा दूल्हे के परिजनों ने रातभर उसकी खोजबीन करी लेकिन सुबह दूल्हे की डेड बाड़ी मिली,दूल्हे की डेडबॉडी मिलने से ख़ुशी वाले घर में मातम पसर गया।

मृतक के चचा सुशील शर्मा ने बताया कि दूल्हा पार्लर गया था वंहा से कहा गायब हो गया इसका किसी को पता नहीं,रातभर सभी ने उसकी खोजबीन करी लेकिन उसका पता नहीं चला,,,सुबह पुलिस से जानकारी मिली कि शुक्लागंज में दूल्हा मुरारी की बाड़ी पाई गयी है। परिजनों का कहना है की उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी,लेकिन जिसने भी इस वारदात को अंजाम दिया उसको सजा मिलनी चाहिए।

पुलिस ने मुरारी के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया और जांच कर रही है कि मुरारी कैसे कानपुर से शुक्लागंज पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई ? एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल के मुताबिक मुरारी गंगाघाट थाना क्षेत्र में बेहोशी की हालत में मिला था, उसको जिला अस्पताल भेजा गया था जंहा पर उसकी मौत हो गई। एसपी का कहना है की शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here