Bigg Boss 13: Siddharth के विजेता बनने के बाद ट्रोल हुई Manisha Sharma

Bigg Boss 13
google

Bigg Boss 13: Bigg Boss 13 खत्म होने के बाद भी शो की चर्चा अभी तक सुर्ख़ियो में बनी हुई है। जैसा की आप सबको पता है की शो का फिनाले 15 फरवरी को हुआ है। जिसमें Siddharth Shukla को विनर बनाया गया है। जैसा की हम सब जानते है की Siddharth Shukla शुरुआत से ही सभी कंटेस्टेंट्स से आगे ही चल रहे थे। इसलिए शुरुआत से ही ऐसा लग रहा था की उनका जीतना तय है।

वैसा ही हुआ जैसा हम सब सुच रहे थे। Bigg Boss 13 का विनर Siddharth Shukla को ही बनाया गया। इसके साथ ही हर सीजन से ज्यादा इस बार लेकिन सोशल मीडिया पर शो के बायस्ड होने का आरोप भी खूब लगा। ऐसे में Siddharth Shukla के जीतने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शो की कंटेंट हेड Manisha Sharma को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

आपको बता दूँ की शो की शुरुआत से ही जब से Siddharth Shukla सभी कंटेस्टेंट से आगे चल रहे थे। तभी से सोशल मीडिया यूजर्स शो पर बायस्ड होने का इल्जाम लगा रहे थे। वहीं शो के बीच ही ये बात सामने आई कि कलर्स टेलीविजन की क्रिएटिव कंटेंट हेड Manisha Sharma Siddharth Shukla की गर्लफ्रेंड हैं। लेकिन Siddharth Shukla के जितने के बाद से ये बातें और भी ज्यादा तेज हो गईं। वहीं Siddharth Shukla के शो जीतने के बाद अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है।

इतना ही नहीं ट्विटर यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि Siddharth Shukla ने Bigg Boss 13 का शो Manisha Sharma की वजह से जीता हैं। जबकि वो जीत के लिए सही दावेदार नहीं थे। ट्विटर यूजर्स ने कलर्स के कई पोस्ट पर कमेंट करते हुए ये बात कही है। साथ ही इन सभी ट्वीट्स में #ManishaSharma लिखा हुआ है। एक यूजर ने लिखा है, ‘सबसे ज्यादा बायस्ड शो’। वहीं इसी तरह और भी कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए #ManishaSharma लिखा है।

अभी आप में से बहुत काम लोग यह जानते होंगे की Manisha Sharma कौन है। तो मैं आपको बता दूँ की Manisha Sharma बिग बॉस की मेकिंग टीम की चीफ कंटेंट हेड हैं। Manisha Sharma और Siddharth Shukla के बीच के रिलेशन्स भी काफी अच्छे हैं। जिसकी वजह से ही शो पर इस तरह के इल्जाम लग रहे हैं। शो के दौरान ये बात भी सामने आई थी कि बिग बॉस की कंटेंट टीम Salman Khan को Siddharth Shukla की क्लास नहीं लगाने देती। हालांकि, इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। ये केवल मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ही बताया जा रहा है।

Big boss 13 : सिद्धार्थ बने बिग बॉस 13 के विजेता

शो के दौरान Manisha Sharma का नाम बीच में तब आया जब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं गौहर खान ने एक ट्वीट किया। गौहर ने ट्वीट में लिखा था, ‘सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत गंदा बोला है। अच्छा मौका है अपना पक्ष रखने के लिए, सिर्फ एक ही इंसान बोलता है। ये बिग बॉस नहीं Siddharth Shukla शो है।’ गौहर के इस ट्वीट को वायाकॉम 18 के एक्स सीओ राज नायक ने रिट्वीट करते हुए Manisha Sharma को टैग किया था। हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here