Jalshamoviez HD 2020 : Download New released bollywood movies Jalshamoviez

Jalshamoviez
image source- google

Jalshamoviez 2020 : आज के इस दौर में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसको फिल्मे देखना पसंद नहीं होगा। भारत में लोग फिल्मे देखने के लिए बहुत ज्यादा शौक़ीन हैं। यह बात मैं नहीं कह रहा हूँ यह बात google के searching रिपोर्ट से पता चली है। आज जो लोग movie देखने के लिए दीवाने हैं उनको Movies downloading करने वाली pirated movies websites के बारे में जरूर जानकारी होगी। उन्ही में एक Jalshamoviez website है।

ऐसी website के आने से लोगों ने सिनेमा घर जाना बंद कर दिया है क्योंकि अब लोग इन websites की मदद से free में ही अपने mobile पर movies download करके देख लेते हैं। इन website की वजह से फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है।

भारत जैसे बड़े देश में movies के दीवानों की संख्या इतनी अधिक है की जब कोई नई movie release होती है तो सिनेमा घरों में सीटें कम पड़ जाती हैं। लेकिन नई फिल्मे देखने का भूत भी लोगों पर तेजी से सवार रहता है तो ऐसे में movie तो देखना ही है कैसे भी करके देखें। ऐसी बड़ी समस्या का समाधान Jalshamoviez org जैसी website बहुत ही आसानी से करती है।

What is Jalshamoviez 2020 

Jalshamoviez तेलुगु, हिंदी, मलयालम, कन्नड़, तमिल, पाकिस्तानी और बहुत सारी नवीनतम फिल्में डाउनलोड करने के लिए सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक है। यह एक पाइरेटेड वेबसाइट है जिसने लाइसेंस के बिना भारतीय और हॉलीवुड फिल्मों की डुप्लिकेट सामग्री प्रकाशित की है। अवैध रूप से ऑनलाइन नई फिल्में डाउनलोड करना और देखना अपराध है। Jalshamoviez कई वीडियो प्रारूपों में हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्में प्रदान करती हैं।

अन्य पायरेटेड वेबसाइट की तुलना में इसे दुनिया भर से बहुत अधिक ट्रैफ़िक मिल रहा है क्यूंकि यहां पर यूजर के हिसाब से मूवीज उपलब्ध होती हैं। आप इस वेबसाइट से HD में latest Telugu movies डाउनलोड कर सकते हैं। अन्य देशों के लोग भी HD Telugu movies और Hindi dubbed movies देखने के लिए Jalshamoviez hd साइट का उपयोग करते हैं।

latest movies, TV series, desi drama, Web Serie, और बहुत सारे वायरल और दुर्लभ वीडियो ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए Jalshamoviez सबसे अच्छी वेबसाइटों में से एक है। यह हमें किसी भी मीडिया प्लेयर पर चलाने के लिए फ़ाइल को स्ट्रीम या डाउनलोड करने की अनुमति देता है। यह भारत सरकार द्वारा फिल्मो की रिलीज़ के कुछ घंटों के भीतर नवीनतम फिल्मों और श्रृंखलाओं की पायरेटेड कॉपी प्रकाशित करने के लिए ब्लैकलिस्ट की गई वेबसाइटों में से एक है।

Reason behind popularity of Jalshamoviez

इस वेबसाइट के पॉपुलैरिटी का मुख्य कारण है सबसे ज्यादा भाषाओँ में उपलब्ध मूवीज की उपलब्धता। Hindi, Tamil, Telugu, Kannada, Bengali, Marathi, Punjabi, Bhojpuri, Gujrati, Pakistani, English और यहां तक ​​कि विदेशी भाषा सहित अनेको भाषाओं में फिल्मों या टीवी मीडिया को वेबसाइट द्वारा इनके सर्वर पर अवैध रूप से प्रकाशित किया जाता है। यही इस वेबसाइट की मुख्य खासियत है और इसके बार बार बंद होने की मुख्य कारण भी यही है।

Jalshamoviez Category Lists 2020

जलशा मूवीज की वेबसाइट की खासियत क्या है इस बारे में हम पहले ही बात कर चुके हैं अब बात करनी है की इसपर किस तरह की और कितनी केटेगरी उपलब्ध है। Jalshamoviez जैसी वेबसाइट जिसकी खासियत ही यही है की वो सबसे ज्यादा भाषाओँ की मूवी अपलोड करता है तो उसमें अधिक केटेगरी का उपलब्ध होना लाजमी है।

नीचे वो सभी केटेगरी लिस्ट उपलब्ध कराई जा रही है जो आपके लिए एक तरह से reference उपलब्ध कराने के लिए है।

South Movies Download
WWE Series Live
Bollywood 720p Movie Download
MP3 Moviez Download
Dual Audio 720p Movies Download
Old Bollywood Movies Download
Hindi Dubbed Movies Download
TV series Download
Bollywood Movies Download
Dual Audio Movies Download
Hollywood 1080p Movies Download
Hollywood 720p Movies Download
Other Movies Download
Hollywood Movies Download
Anime Movies Download
Bollywood 1080p Movies Download
Dual Audio 1080p Movies Download
Dual Audio 480p Movies Download
Old Hollywood Movies Download
Punjabi Movies Download
Watch Bolly4u Movies Online

Jalshamoviez Movies Download

Download Latest Movies In HD

Jalshamoviez ने Hollywood, Bollywood, South indian, Kollywood, Malayalam, Marathi और यहां तक ​​कि पाकिस्तानी और विदेशी भाषा की फिल्मों को अवैध रूप से लीक किया है । नीचे दी गयी सूची आपको दिखाएगी कि वेबसाइट अवैध रूप से फिल्मों को कैसे लीक करती है।

New Leaked movies by Jalshamoviez 

बॉलीवुड की आने वाली कुछ चुनिंदा फिल्में बहुत बड़ी बजट की हैं और रिलीज होने वाली हैं। ये सभी मूवीज Jalshamoviez की वेबसाइट पर लीक होती हैं जैसे नीचे की कुछ फिल्में लीक हुई है।

Laxmmi Bomb Akshay Kumar full movie download
Bell Bottom new movie download
Satyameva Jayate 2 John Abraham new movie
Kabhi Eid Kabhi Diwali
Khaali Peeli
Serious Men
Bahut Hua Samman
Ginny Weds Sunny
Tanhaji: The Unsung Warrior
Chhapaak
Operation Parindey
Escape from Pretoria
Baaghi 3
Guilty 2020
Junction Varanasi
Captain Marvel XXX
Parasite
Sarileru Neekkevaru
Ala Vaikunthapurramuloo
Foxtrot Six
Guns Akimbo
The call of the Wild
Brahms: The boy 2, etc

Jalshamoviez New Link 2020 

Jalshamoviez.cc
Jalshamoviez.ccv
Jalshamoviez.cf
Jalshamoviez.cl
Jalshamoviez.vip
Jalshamoviez.com
Jalshamoviez.fm
Jalshamoviez.fu
Jalshamoviez.in
Jalshamoviez.vip
Jalshamoviez.me
Jalshamoviez.ml
Jalshamoviez.nn
Jalshamoviez.pro
Jalshamoviez.us

 

Jalshamoviez website new Format

Jalshamoviez वेबसाइट Tamilrockers और Movierulz जैसी अन्य वेबसाइटों की तुलना में शानदार अनुभव प्रदान करती है। वे अपने ग्राहकों को नवीनतम हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने के लिए फिल्मों के कई प्रारूप प्रदान कर रहे हैं। नीचे इस वेबसाइट पर उपलब्ध प्रारूपों की सूची दी गयी है –

  • 420p
  • 720p
  • 1080p
  • HDRip
  • Bluray
  • DVDScr
  • DVDrip

Jalshamoviez Alternative Sites 

Worldfree4u
TamilYogi
Movierulz
Filmywap
Bolly4u
Tamilrockers
Khatrimaza
isaidub
Filmyzilla
Sdmoviespoint

Top Legal Ways to Download Movies

Jalshamoviez एक pirated website है। इससे फिल्मे डाउनलोड करना गैरकानूनी है।  इसलिए आज हम आपको कुछ वैध तरीको के बारे में बताएंगे जिससे आप आसानी से फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं। नीचे दी गयी साइट्स से आप कुछ पैसे देकर एक साल के लिए उन पर उपलब्ध किसी भी मूवी का आनंद ले सकते हैं। सबसे बड़ा फायदा ये होता है की आप यहां पूरी तरह से लीगल डाउनलोड या ऑनलाइन मूवी देखते हैं।

Hotstar
Voot
ALT Balaji
Netflix
SonyLiv
Amazon Prime

Jalshamoviez HD Movies Size 

आपको बता दें की इस website पर हर प्रकार की साइज उपलब्ध होती है जैसे –
300MB Movies
400MB Movies
600MB Movies
1GB Movies
2GB Movies
4GB Movies

Jalshamoviez alternative Keywords

ऐसे शब्द जो अक्सर सर्च किये जाते हैं लेकिन इसके बारे में लोगों को पता नहीं होता है। नीचे लगभग वो सभी keywords दिए जा रहे हैं जो इनसे सम्बंधित हैं या फिर यही है। इस तरह से आपको आईडिया मिल जाता है की आपको क्या सर्च करना है गूगल पर। इससे आसानी भी होती है मूवी डाउनलोड करने वालों के लिए।

jalshamoviez
jalshamoviez org
jalshamoviez. org
jalshamoviez hd
jalshamoviez 2018
jalshamoviez download
jalshamoviez.
jalshamoviez net
jalshamoviez hd.in
jalshamoviez in
jalshamoviez 2019
my jalshamoviez
jalshamoviez org 2017
jalshamoviez south
jalshamoviez. com

How pirated sites can harm you

फ्री में मूवी डाउनलोड करना सभी लोगों को सही लगता है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इसके इतना ज्यादा नुकसान है जिससे आपकी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो सकती है। जब भी कभी आप jalshamoviez या इस तरह की किसी वेबसाइट का प्रयोग करते हैं तो आपके फ़ोन या लैपटॉप को हैक किया जा सकता है।

दूसरा सबसे बड़ा खतरा ये है की यदि आप इस तरह की पायरेटेड वेबसाइट का प्रयोग करते पकड़े जाते हैं तो आपको जेल, जुर्माना या फिर दोनों हो सकता है।

Jalshamoviez : About Anti Piracy

 

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत, किसी भी तरह से पायरेटेड फिल्में अपलोड करना और डाउनलोड करना कानूनी अपराध है। इस पोस्ट का मुख्य उद्देश्य Jalshamoviez  जैसी वेबसाइट के बारे में जानकारी प्रदान करना है। आपको इस प्रकार की वेबसाइट से दूर रहना चाहिए। यह कानून के नियमों के खिलाफ है। इस तरह की किसी भी वेबसाइट से दूर रहें।