सीएम योगी ने उत्तराखंड सीएम के साथ आज किए बद्रीनाथ धाम के दर्शन

CM Yogi in Uttarakhand
image source - google

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देवभूमि उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। कल उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ बाबा केदारनाथ जी के दर्शन किए थे और आज बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने दोनों मुख्यमंत्री पहुंचे।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मुझे आज देवभूमि उत्तराखंड में भगवान बद्रीविशाल जी के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। आज मुझे यहां ना केवल भगवान के दर्शन करने का मौका मिला बल्कि एक यात्री विश्रामालय का भूमि पूजन करने का भी सौभाग्य मिला मैं इसके लिए उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को धन्यवाद करता हूं।

कल किये थे बाबा केदारनाथ के दर्शन

आपको बता दें कल मुख्यमंत्री योगी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह कल केदारनाथ में भारी बर्फबारी होने के कारण वहां फंस गए थे और कुछ देर बाद गौचर के लिए रवाना हुए थे और आज दोनों सीएम ने बद्रीनाथ धाम के दर्शन किए।

मुख्यमंत्री योगी ने जानकारी दी कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच संपत्ति की सभी समस्याओं का समाधान हो चुका है। प्रदेश सरकार द्वारा हरिद्वार में बनाया जा रहा अतिथि गृह, दिसंबर तक तैयार हो जाएगा। जिसका शुभारंभ कुंभ मेले से पहले ही कर दिया जाएगा। इसके साथ ही श्री बदरीनाथ धाम में भी एक पर्यटक आवास गृह बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here