सट्टा मटका जीतने का मूलमंत्र: एक ट्रिक के साथ नोट छापना सीख जायें

Matka trick
image source - google

मटका: दोस्तों आज के समय में मटका खेल कर क्या कुछ नहीं किया जा सकता है। सट्टा मटका से जुड़े हुए लोग यह जानते हैं कि किस तरह से लोगों ने मटका खेलने को अपने लिये पैसा छापने की मशीन बना लिया है। आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसी ट्रिक जिसको उन लोगों ने अपनाया है जो लगातार मटका Lottery में जीतते हैं और अपनी ट्रिक्स किसी को बताते नहीं हैं। तो बने रहिये साथ उस ट्रिक को जानने के लिए जिससे कि कई लोगों ने अपनी किस्मत को बिल्कुल पलट ही दिया है।

दोस्तों मैं आपको ये बात पहले ही बता देना चाहता हूँ कि जो Formula आपको मैं सट्टा Matka के बारे में बता रहा हूँ वो 95% मामलों एकदम सटीक बैठती है। इसलिए जल्दी अमीर बनने का ये फार्मूला जोकि Sridevi Night Result, Sridevi Matka Result, Sridevi Day Result और Sridevi Chart Result जैसे सभी पर लागू होता है, के लिए बने रहें हमारे साथ इस लेख में। तो चलिए शुरू करते हैं।

Satta Matka Result Trick

दोस्तों आज मैं आपको 4 अंकों की एक ट्रिक के बारे में बताने जा रहा हूँ, जिनसे खेलने के बाद आपको मटका जीतने में काफी ज्यादा आसानी हो जाएगी। इस ट्रिक में जो भी अंक आपको बताये जायेंगे वो सभी मिलन, राजधानी, श्रीदेवी और कल्याण जैसे कई lottery उपयोग कर सकते हैं।

 Satta Matka
Satta Matka

1. ऊपर दिए गए चार्ट में मान लीजिये कि 71 की जोड़ी बानी है और इसमें जो 1 है वो close में आया है तो अगले दिन हमको 9,4,5,7 हमको Open में खेलना है।

2. अब मान लीजिये कि अगले दिन जो 9 है वो Open में आ गया है तो Close में आपको 9 नीचे वाले अंक खेलने हैं।

3. अब 9 नीचे जितने भी 4 अंक हैं आपको Close में खेलने हैं।

चलिए अब हम एक और उदहारण लेते हैं किसी दिन रिजल्ट में 2 Open आया है

• अगर आपके पास कोई जोड़ी है जिसमे 2 Open आया है।

• इस स्तिथि में आपको 2 के नीचे आने वाले अंक को जोकि 0,6,2,8 हैं, इन अंकों को आपको Close में खेलना है।

यह जो ट्रिक आपको हमने आपको बताई है अगर इसे आप समझ गए तो आप ये जान लीजिये कि आपने एक पैसा छापने की मशीन खरीद ली है। यह ट्रिक हमने खुद ही Kalyan, Sridevi, Milan, Rajdhani Lottery जैसी कई पर उपयोग की है और हर बार हमको उत्साहजनक नतीजे मिले हैं। उम्मीद करते हैं कि आपको भी इस ट्रिक से काफी अच्छे नतीजे मिलेंगे। हमारा Comment Section आपके लिए हमेशा खुला है जहाँ पर आप अपने विचारों को लिख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here