उत्तर प्रदेश के खिलाड़ी ने IPL में दिखाया जलवा, दर्ज कराई जीत

    Source - Google

    बीते दिन खेले गए आईपीएल मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने 2 रन से जीत हासिल की। इस बीच मैच काफी रोमांचक बना रहा जहां उत्तर प्रदेश के महज 20 साल के कार्तिक त्यागी ने अपना जलवा दिखाया जब वो आखिरी ओवर डाल रहे थे।

    पंजाब को सिर्फ 4 रन बनाने की ज़रूरत थी और 8 विकेट बचे थे। सामने टी20 मैच में लगभग 250 से भी ज्यादा छक्के लगाने वाले दिग्गज बल्लेबाज निकोलस पूरन थे। लेकिन सिर्फ कुछ ही टी20 मैच खेल रहे कार्तिक ने 20वें ओवर में महज एक रन देकर राजस्थान रॉयल्स को 2 रन से जीत दिलाई।

    source – google

    पहली गेंद खाली जाने के बाद निकोलस ने दूसरी गेंद पर 1 रन बना लिया जिसके बाद पंजाब को महज 3 रन की आवश्यकता थी। लेकिन निकोलस, कार्तिक की तीसरे गेंद को खेल नही पाए और 32 रन बनाकर निकोलस आउट हो गए। अभी भी पंजाब के पास 7 विकेट थे और महज 3 रन चाहिए थे।

    क्रिकेट में भारतीय महिला ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली दुनिया की पहली महिला

    पिच पर दीपक हूडा खेलने पहुंचे जिसपर त्यागी ने वाइड बॉल दे दिया। दीपक ने 2 गेंद खेले और दूसरी बॉल पर कैच आउट हो गए और फिर आखिरी गेंद पर पंजाब के रन बिना बनाए राजस्थान को जीत तोहफे में मिल गई। त्यागी ने कुल 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट लिए और राजस्थान को जीत दर्ज कराई।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here