Lucknow : ऐतिहासिक होगी अयोध्या की राम लीला, रचेगी इतिहास

Source - Google

Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निजी होटल में अयोध्या में की जाने वालों राम लीला को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। जिसमे अयोध्या राम लीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मालिक बाबू मौजूद रहे। कमेटी अध्यक्ष के साथ ही रावण का किरदार अदा करने वाले अभिनेता शाहबाज खान, अभिनेता राकेश बेदी भी मौजूद रहे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहे।

अयोध्या राम लीला कमेटी ने ब्रजेश पाठक को धन्यवाद दिया। इस मौके पर ब्रजेश पाठक ने इसके पहले हुई राम लीला को याद किया। राम लीला को याद करते हुए कहा ‘पिछली बार 16 करोड़ लोगों ने राम लीला देखी थी, इस बार और ज्यादा लोग इस राम लीला को देखेंगे। राम लीला के किरदार राम, भरत सहित सभी कलाकारों को बधाई भी दी। रावण का किरदार निभाने वाले शाहबाज खान ने कहा कि कॉन्सेप्ट अच्छा है और इस बार ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देखे यही हम चाहते है।

J&K : पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ बोले बोल, सैयद को बताया पाकिस्तानी

दसरथ और केवट का रोल अदा करने वाले राकेश बेदी ने भी मंच से अपने मन की बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और इस बार अयोध्या राम लीला विश्व मे इतिहास रचेगी।आपको बता दे की इस बार राम लीला में रवि किशन, मनोज तिवारी, असरानी, रजा मुराद, शक्ति कपूर सहित तमाम बड़े कलाकार हिस्सा लेंगे जिससे अयोध्या की राम लीला का दुनिया मे डंका बजेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here