UP : वायरल फीवर का बढ़ा प्रकोप, कई शहरों में पैर पसार रहा वायरल

Source - Google

UP : उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में वायरल फीवर का प्रकोप देखने को मिल रहा है वही अगर बात रायबरेली जनपद की की जाए तो रायबरेली में भी अब वायरल फीवर के केस बढ़ते नजर आ रहे है। जिला अस्पताल से लेकर निजी क्लिनिक में भारी संख्या में लगी भीड़ यह दर्शा रही है कि रायबरेली में भी वायरल फीवर ने दस्तक दे दी है।

रायबरेली जिला अस्पताल में वायरल फीवर के लगभग रोजाना 100 से अधिक केस सामने आ रहे है। वीवीआईपी जिले के जिला अस्पताल में मरीजो की लंबी कतारें यह बतलाने के लिए काफी है कि रायबरेली में भी वायरल फीवर ने दस्तक दे दी है। वही अगर अस्पताल में बेडो की बात की जाए तो अभी भयावह स्थिति उत्पन्न नही हुई है पर अगर इसी तरह वायरल फीवर के केस बढ़ते रहे तो रायबरेली में भी भयावह स्थिति देखने को मिल सकती है।

J&K : पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ बोले बोल, सैयद को बताया पाकिस्तानी

मरीजो की माने तो उन्हें फीवर व ज़ुखाम है जिसे दिखाने के लिए जिला अस्पताल आये है और ओपीडी में लंबी कतारें होने के चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वायरल और दूसरी तरफ अस्पताल में भारी संख्या में भीड़ से वायरल फैलने का खतरा बना हुआ है। बढ़ते वायरल के केस के सम्बंध में सीएमएस डॉ एन के श्रीवास्तव से बात की गई तो उनका कहना है कि जिला अस्पताल प्रशासन द्वारा डेंगू व वायरल को लेकर पहले से व्यवस्थाएं कर ली गई है अभी फिलहाल ऐसी कोई भयावह स्थिति नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here