कानपुर : बेरोजगारी के चलते पिता ने की अपने 7 वर्षीय बेटे के साथ किया ये कांड…

father committed this scandal
Kanpur

कानपुर :। जिले मे सीसामऊ थानाक्षेत्र के लकड़मंडी इलाके में बेरोजगारी और डिप्रेशन के चलते एक पिता ने अपने 7 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी ने बताया कि उसे और दोनों बेटियों को भी नींद की गोलियां दी थी ताकि वह भी चैन की नींद सो सके। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लकड़मंडी निवासी 43 वर्षीय अलंकार श्रीवास्तव पिछले कई साल पहले तक एक निजी कंपनी में थे और शेयर मार्केट का काम करते थे। उनकी पत्नी सारिका कन्नौज के रदौरा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है। परिवार में दो बेटियां 16 वर्षीय तूलिका, 10 वर्षीय गीतिका उर्फ खुशी हैं और एक बेटा 7 वर्षीय रुषांक उर्फ तारुष था।

पत्नी सारिका ने बताया की लॉक डाउन होने के पहले तक पति का काम ठीक चल रहा था और अच्छी कमाई करते थे। लॉक डाउन के बाद से उनका काम बंद हो गया और बेरोजगार हो गए। समाज के तानों के कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगे थे। शुक्रवार रात उन्होंने दोनों बेटियों को अश्वगंधा वाला दूध देकर सुलाया और बेटे तारुष को गर्मी लगने के कारण उसे बाहरी कमरे में ले जाकर सुलाया। पत्नी सारिका के मुताबिक सुबह करीब 5:00 बजे पति अलंकार ने अंदर कमरे में आकर उन्हें जगाया और घटना की जानकारी दी। पत्नी सारिका की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here