Deepika Padukone ने TikTok पर दिया एसिड अटैक लुक चैलेंज, भड़के यूजर्स

google

Deepika Padukone अपनी फिल्म Chhapaak को लेकर ट्विटर पर कई बार ट्रोल हुईं। अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल हाल ही में Deepika Padukone ने अपनी फिल्म Chhapaak के प्रमोशन के लिए टिकटॉक पर एक चैलेंज दिया था। इसमें एक्ट्रेस ने अपने तीन पसंसीदा फिल्मों के किरदार का लुक के साथ TikTok वीडियो बनाने का चैलेंज दिया था।

जी हाँ Deepika Padukone एक बार फिर विवाद में पड़ गई हैl इस बार विवाद उनके टिक-टॉक वीडियो को लेकर हुआ हैl दरअसल फिल्म छपाक के लिए दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो बनाया हैl इसमें वह फबी मेकअप आर्टिस्ट नामक टिक-टॉक पर्सनालिटी से उनकी तीन फिल्मों के लुक को बनाने के लिए कह रही हैl इसमें फिल्म ओम शांति ओम का लुक फिल्म पीकू का लुक और छपाक का लुक शामिल हैं।

Box office collection:Tanhaji,Chhapaak ने तीन दिन में की इतने करोड़ कमाई

इसके बाद मेकअप आर्टिस्ट इन वीडियो में दीपिका के अलग-अलग लुक में नजर आती हैl इसमें छपाक का भी लुक शामिल हैंl सभी दीपिका को इस बात के लिए ट्रोल कर रहे है कि छपाक का मेकअप करने के लिए वह किसी को कैसे कह सकती हैl चूंकि यह एक लड़की के साथ हुआ दर्दनाक हादसा हैंl

Deepika Padukone ने इस वीडियो के जरिए अपने फैन्स को टिकटॉक पर फिल्म Chhapaak की किरदार ‘मालती’ का लुक अपनाने का चैलेंज था। इसको लेकर एक्ट्रेस बुरी तरह ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने दीपिका के टिकटॉक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,फिल्म आपके और आपके मेकअप के बारे में नहीं थी। यह अपनी जिंदगी में आहत हुई एक महिला के बारे में थी और उसकी तरह पीड़ित महिलाओं के बारे में जिनके निशान आपके मेकअप से नहीं मिटाए जा सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here