Ayodhya: हनुमानगढ़ी पहुंचे भोजपुरी एक्टर रितेश, बॉलीवुड के इन मुद्दों पर की बात

bhojpuri actor ritesh pandey
image source - google

Ayodhya: रामनगरी पहुंचे भोजपुरी एक्टर रितेश पांडेय ने हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन पूजन किया। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट पर कड़ी कार्रवाई का समर्थन किया। सिनेमा जगत को अभिनेता गुलशन कुमार के समय जैसा बनाने की आवश्यकता है। ड्रग्स पर नकेल कसने के लिए उन्होंने भारत सरकार से निष्पक्ष कार्रवाई सुनिश्चित कराने की मांग की।

बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स रैकेट को लेकर बात 

अयोध्या पहुंचे भोजपुरी एक्टर रितेश पांडेय ने हनुमानगढ़ी मंदिर में बजरंगबली का दर्शन-पूजन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सनातन धर्म दुनिया का सबसे प्राचीन धर्म है। अयोध्या मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की जन्मभूमि है। यह स्थल आस्था और आकर्षण का केंद्र है। हर कोई सनातन धर्मी यहां आना चाहता है।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट पर भी अभिनेता रितेश पांडेय ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जिस थाली में ड्रग्स हो उसमें छेद करने की आवश्यकता है। भारत सरकार को फिल्म इंडस्ट्री से ड्रग्स रैकेट के सफाया करने की दिशा में कदम बढ़ाने चाहिए। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में ड्रग्स का प्रवेश जहर से कम नहीं है।

फिल्म इंडस्ट्री हो पहले जैसी 

आज के समय में अभिनेता गुलशन कुमार के जमाने के अनुरूप फिल्म इंडस्ट्री को बनाने की आवश्यकता है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रितेश पांडेय ने कुछ कहने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि मामले में अभी से किसी को दोषी ठहराने की आवश्यकता नहीं है। कोर्ट को इस विषय में निर्णय देना है।

वहीं अभिनेत्री पायल घोष की ओर से फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर लगाए गए शोषण के आरोप को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि अभिनेत्री ने अनुराग पर सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी बात कही है। जिस पर सोशल मीडिया के जरिए ही डायरेक्टर अनुराग ने सफाई भी दे दी है। मामले की अभी लिखित शिकायत नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × four =