इस फैशन ब्रांड के लिए फोटोशूट कराने वालीं पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं Deepika Padukone

google

अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ‘Deepika padukone’ की फिल्म ‘Chhapaak’ 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और आपको बता दें की फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पांस भी बॉक्स ऑफिस पर मिल रहा है। इस फिल्म में ‘Deepika padukone’ने जो काम किया है उसकी प्रसंसा सभी जगह हो रही है। इसी के Deepika padukone ने एक इतिहास भी रचा है। अब आप सुच रहे होगे की आखिर वह क्या है।

दरअसल अभिनेत्री Deepika Padukone के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। अभी बीते रोज ही उन्हें वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। अब Deepika Padukone ने एक और इतिहास रचा है। दरअसल Deepika Padukone हिंदी फिल्म उद्योग से अंतर्राष्ट्रीय लक्जरी ब्रांड अभियान का हिस्सा बनने वाली पहली महिला बन गई हैं।

Varun Dhawan ने tik tok डांसर के साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

इसकी जानकारी Deepika Padukone ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। दीपिका ने लिखा-मैं लुई वुइटन परिवार में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए निकोलस Ghesquière के विजन का हिस्सा बनना मेरे लिए न केवल रोमांचक है बल्कि विनम्र भी है।

दीपिका प्री-फॉल 2020 अभियान में टॉप फैशन ब्रांड के लिए सोफी टर्नर, एम्मा रॉबर्ट्स, ली सेयडौक्स, क्लो ग्रेस मोरेट्ज़, एलिसिया विकेंडर के साथ नजर आएंगी। इस फोटोशूट में वह एक चेक ड्रेस के साथ विंटर कोट और बूट पहने नजर आ रही हैं। इस पोस्टर पर शीर्षक है ”डोन्ट टर्न अराउंड”।

इस उपलब्धि के लिए दीपिका को हर तरफ से बधाई मिल रही है। रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी की इस अचीवमेंट पर कहा- नेक्स्ट लेवल। दीपिका की इस तस्वीर को अब तक 32 लाख लोग पसंद कर चुके हैं। फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। इससे पहले दीपिका को दावोस की वार्षिक बैठक में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here