यूपी पुलिस ने ”यूपी कोविड केयर फंड” में 20 करोड़ रुपए की सहयोग राशि दी,सीएम ने कहा..

up police covid care fund
image source - google

आज बुधवार को उत्तर प्रदेश के डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने उत्तर प्रदेश के सभी पुलिस कर्मियों की तरफ से कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 20 करोड़ रुपए की धनराशि दी। डीजीपी ने चेक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया।

q

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी की ओर से यूपी कोविड केयर फंड में 20 करोड़ रुपए की धनराशि प्रदेश के लोगों के स्वास्थ्य सुविधाओं के उद्देश्य से प्रदान किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस के हमारे सिविल पुलिस और पीएसी के जवानों ने कोरोनावायरस से लड़ाई में जिस प्रतिबद्धता के साथ अपनी सेवा प्रदान की है और कर रहे हैं। वह अत्यंत सराहनीय है। ना केवल सुरक्षा के मोर्चे पर अपितु तबलीगी जमात से जुड़ी हुई समस्या आई थी, तब भी एक हाई रिस्क जोन था तब भी इन्होंने पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम किया।

दुनिया में संक्रमित लोगों की संख्या 20 लाख,सबसे ज्यादा प्रभावित देश…

सीएम ने आगे कहा कि जब दिल्ली व अन्य राज्यों से बड़ी मात्रा में प्रदेश की ओर लोगों ने पलायन किया तो उस समय भी पुलिस ने उनकी सेवा के साथ-साथ उनको उनके घर तक पहुंचाने का काम किया। इसके साथ ही 21 दिनों के लॉक डाउन के दौरान भोजन के साथ-साथ अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का काम जो पुलिस की ओर से किया गया था। उससे पुलिस की एक नई छवि बनी है। लोगों की सुरक्षा के साथ-साथ उनके दोस्त की तरह पुलिस ने जो काम किया है, यह एक उदाहरण है। यूपी पुलिस ने अपने वेतन में से धनराशि एकत्र करके 20 करोड़ आज प्रदेश के कोविड केयर फंड में दी है। इसके लिए मैं प्रदेश की जनता की ओर से पुलिस महानिदेशक, पुलिस अधिकारियों और सभी कर्मियों को हृदय से धन्यवाद देता हूं। यूपी पुलिस जिस तरह लोगों की सेवा में तन मन के साथ लगी है, यह दूसरों के लिए उदाहरण बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here