दिल में बस जाने वाला है ‘सांड की आँख’ ये नया गाना

aasmaa

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म ‘सांड की आँख’ का एक नया सॉन्ग अभी कुछ ही समय पहले रिलीज कर दिया गया है। जिस तरह फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है ठीक उसी तरह इस फिल्म के गाने भी दिल में बस जाने वाले है। इनकी यह फिल्म एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है।

रिलीज हो गया ‘आसमा’ सॉन्ग

14 अक्टूबर को तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है जो कि दिल में बस जाने वाला है। यह गाना बहुत ही भावुक करने वाला है। इस गाने को आशा भोसले ने अपनी आवाज दी है, वहीं इस गाने के लेख राज शेखर के हैं।

इस गाने से पहले फिल्म का ‘वुमनिया’ गाना जारी हुआ था, जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था। जिसमे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर थिरकती नजर आई थीं। इस सॉन्ग को विशाल ददलानी और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज़ दी थी।

65 की हुईं मस्तानी आंखों वाली रेखा, जाने कैसा रहा उनका फ़िल्मी सफर

इन फिल्मो से होगी ‘सांड की आँख’ फिल्म की टक्कर

ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ को दिवाली के आस-पास के दिनों में रिलीज किया जायेगा। 25 अक्टूबर को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के बड़े परदे पर नजर आ जाएगी।

saand ki aankh

जानकारी के लिए बता दें कि इस बार दीवाली पर कई फिल्मो के बीच जबरदस्त क्लैश होगा। ये क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ के बीच होगा। मजे की बात तो यह है की इन तीनो फिल्मो की कहानी बहुत ही इंट्रेस्टिंग है। इन तीनो फिल्मो के ट्रेलर ने ही इतना धमाल मचा दिया है जिसके बाद यह देखना अब और भी दिलचस्प होगा की कौन सी फिल्म हिट होती है और कौन सी फ्लॉप।