कंगना के दफ्तर पर चली जेसीबी, कंगना ने BMC को कहा बाबर की आर्मी

bmc breaks kangana office
image source - google

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई में स्थित कार्यालय को आज दोपहर BMC ने तोड़ दिया। इसकी वजह पूछे जाने पर बीएमसी ने बताया कि प्लान के मुताबिक ऑफिस का निर्माण नहीं किया है, यह अवैध निर्माण है। कंगना के ऑफिस को तोड़ने से पहले उन्हें नोटिस दिया गया था। लेकिन उसका कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद आज यह कार्यवाही की गई है।

कंगना रनौत ने की आलोचना

बीएमसी की इस कार्यवाही पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने आपत्ति जताई और आलोचना की है। कंगना ने कहा कि मणिकर्णिका फिल्म्स ने पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है और इतिहास फिर खुद को दोहराएगा। राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम।

कंगना रनौत के ऑफिस पर पहुंची बीएमसी और पुलिस की टीम की फोटो पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा कि ‘बाबर और उसकी आर्मी’। इसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा पाकिस्तान… कंगना ने आगे कहा कि मैं गलत नहीं थी। इस बात को मेरे दुश्मनों ने साबित कर दिया है कि मेरा मुंबई POK है।

मुंबई हाईकोर्ट ने लगाई रोक

बीएमसी की इस कार्यवाही के खिलाफ अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद कोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही पर रोक लगा दी और इस कार्यवाही पर जवाब मांगा है। इस मामले पर अब अगली सुनवाई कल गुरुवार को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here