कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे को संदेश और देश को वचन

kangana ranaut attack on maharashtra government
image source - google

बॉलीवुड माफिया और सुशांत सिंह राजपूत केस में शुरुआत से ही खुलकर बोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कंगना रनौत का अब महाराष्ट्र सरकार के साथ विवाद शुरू हो गया है। यह विवाद इतना बढ़ा कि आज बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई में स्थित ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया। जिसके बाद अब कंगना खुलकर महाराष्ट्र सरकार का विरोध कर रही है।

कंगना: आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा

अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कहा की उद्धव ठाकरे तुम्हें क्या लगता है तुम ने बॉलीवुड माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।

यह वक्त का पहिया है जो एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि मेरा घर तोड़कर तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि आज मैंने महसूस किया कि जब कश्मीरी पंडितों का घर टूटा होगा तो उन्हें कैसा महसूस हुआ होगा।

कंगना के दफ्तर पर चला जेसीबी, कंगना ने BMC को कहा बाबर की आर्मी

कंगना ने देश को दिया वचन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने वीडियो में आगे कहा कि ‘आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाउंगी। उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ। क्योंकि इसके कुछ मायने हैं। जय हिंद जय महाराष्ट्र’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here