भाजपा ने सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन अनुसूचित मोर्चा में विपक्ष को घेरा

Source - Google

लखनऊ में बीजेपी ने सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन अनुसूचित मोर्चा के द्वारा जाटव सम्मेलन किया गया। जिसमें मुख्यथिति के रूप में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने मोर्चा प्रतिनिधियों को सम्बोधित किया। कार्यक्रम के संयोजक प्रदेश सरकार में मंत्री जीएस धर्मेश के द्वारा स्वतंत्रदेव का भव्य स्वागत किया।

कार्यक्रम के संयोजक मंत्री जीएस धर्मेश ने कहा कि दलितों को कांग्रेस और सपा ने हमेशा धोखा दिया, जबकि बीजेपी के सहयोग से बसपा में मायावती की तीन बार सरकार बनाकर सच्चे दलित हितैषी होकर दिखाया। यहां तक कि गेस्ट हाउस कांड में बीजेपी नेता ने मायावती को बचाया, सपा ने प्रमोशन में रिज़र्वेशन को खत्म किया।

अनुसूचित मोर्चा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी ने हमेशा गरीब लोगों को आगे बढ़ाने का काम किया है। वहीं उन्होंने सपा कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी में मुझ जैसे आम कार्यकर्ता विधायक,मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है।

आशीष मिश्र को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला अस्पताल किया गया शिफ्ट

मेरा दो साल का कार्यकाल है खत्म हो जाएगा कोई नया बीजेपी कार्यकर्ता अध्यक्ष बनेगा मुझे कष्ट नहीं होगा लेकिन अखिलेश और प्रियंका, राहुल, और सोनिया को कष्ट होता है क्योंकि ये ही ऊपर रहना चाहते है। बीजेपी में कोई चाय बेचने वाला पीएम और संत सीएम आम कार्यकर्ता विधायक, मंत्री बन सकता है इस लिए फिर से कमल खिलाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here