IPL 2020 : जाने कौन सी टीम है सट्टेबाजों की पहली पसंद? किस टीम पर कितना भाव

IPL 2020 teams
IPL 2020

IPL 2020 : जाहिर है आईपीएल का 13वां सीजन कल 19 सितंबर को शुरू हो जाएगा,इसी के साथ बात करें सट्टेबाजी के बाजार की तो यह पूरी तरह से गर्म रहने वाला है। जिसके चलते कल IPL का आयोजन के शुरू होने से पहले ही गुरुग्राम पुलिस ने अपनी इंटेलिजेंस विंग,क्राइम ब्रांच यूनिट और सभी जिलों के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) को सट्टेबाजों पर नजर रखने के लिए कह दिया है।

सट्टेबाजों की पहली पसंद है ये टीम

सट्टेबाजों की माने तो इस बार होने वाले IPL 2020 में आईपीएल की इन 8 टीमों में से सट्टेबाजों की पहली पसंद Mumbai Indians टीम को माना गया है। आईपीएल 2020 से पहले मुंबई इंडियंस की पिछले प्रदर्शन को देखते हुए सट्टेबाजों ने Mumbai Indians को अपनी पहली पसंद बनाया है।

किस टीम पर कितना भाव

IPL के इस सीजन में कौन सी टीम पर कितना भाव लग रहा है, इस बात की जानकारी भी एक सट्टेबाज ने नाम न छापने की शर्त पर न्यूज एजेंसी को दी है। एक सट्टेबाज ने बताया, “IPL में इस बार Mumbai Indians की मौजूदा कीमत 4.90 रुपये आंकी गई है। दूसरे नंबर पर Sunrisers Hyderabad है, जिसकी कीमत 5.60 रुपये है। इसके बाद Chennai Super Kings की 5 रुपये, Royal Challengers Bangalore को 6.20 रुपये, Delhi Capitals 6.40 रुपये, Kolkata Knight Riders 7.80 रुपये, Kings XI Punjab 9.50 रुपये और अंत मे Rajasthan Royals 10 रुपये के हिसाब से भाव मिल रहा है।”

IPL 2020…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here