Bihar Election 2020: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी पहली रैली में कहीं ये बातें

West Bengal elections
image source - google

बिहार में चुनाव होने में अब बहुत ही कम समय बाकी है और सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार करने के लिए मैदान में उतर चुकी हैं। आज मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के कैमूर जिले में पहली चुनावी रैली की।

चोली दामन का सम्बन्ध यूपी-बिहार का 

अपनी पहली चुनावी रैली में सीएम योगी ने कहा कि मैं भगवान श्री राम की जन्मभूमि से आया हूं। त्रेता युग में रामगढ़ को महा ऋषि विश्वामित्र ने अपनी तपस्थली के लिए चुना था। बिहार और उत्तर प्रदेश का संबंध चोली दामन का है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में कई योजनाएं चलाई जा रही है और बिहार लगातार विकास की ओर बढ़ रहा है।

सीएम योगी ने आगे कहा कि एक तरफ विकास की योजनाओं को लेकर कार्य करने वाली सरकार है और दूसरी तरफ जाति, भाषा, क्षेत्र के नाम पर लड़ाने वाली पार्टी। हम लोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं और वह लोग देश के संसाधनों पर एक मजहब विशेष के अधिकार की बात करते हैं। यह मानसिकता देश को विघटन की ओर ले जाती है।

RJD पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा ‘प्रधानमंत्री जी और नीतीश जी के नेतृत्व में कोरोना काल में सभी गरीबों को मुफ्त में राशन की सुविधा मिलनी प्रारंभ हुई। अगर RJD की सरकार होती तो क्या मुफ्त में राशन मिलता?

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here