देखिये विराट के इस जबरा फैन की जबरदस्त दीवानगी

goole

वैसे तो आप ने सुना ही होगा की बहुत से अभिनेता,अभिनेत्री,खिलाडी के बहुत से फैन्स होते है। सभी फैन्स में अपने लोकप्रिय अभिनेता से मिलने की चाहत भी रखते है। एक तरह से देखा जाये तो ये जो लोग फेमस होते है जैसे अभिनेता, अभिनेत्री,खिलाडी कुछ तो अपने टैलेंट के जरिये फेमस होते ही है कुछ उनके फैन्स भी उनको आगे बढ़ने में उनका साथ देते है।

वैसे तो विराट के है लाखो फैन्स

ऐसे ही आज हम आपको बताते है बहुचर्चित क्रिकेट खिलाडी विराट कोहली एक फैन के बारे में। टीम इंडिया और ‘रन मशीन’ के नाम से मशहूर बेखौफ बल्लेबाज विराट कोहली जो कीा अपने रिकॉर्ड्स के लिए बहुत फेमस है। यही कारण है की उनके फैन्स भी उनको बहुत पसंद करते है। वैसे तो विराट कोहली के बहुत से फैन्स है और वे अपने फैन्स को लेकर अधिकतर सुर्खियों में रहते है। लेकिन उनका एक जबरा फैंन सामने आया है।

भारत चीन प्रतिनिधियों की 22 वीं बैठक में इन मुद्दों पर हुई बात

ये है विराट का जबरा फैन

आपको बता दे की विराट कोहली के इस फैन का नाम पिंटू बेहरा है। जिसने अपने पुरे शरीर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली के जर्सी नंबर 18 सहित उसने अपने शरीर पर 16 टैटू गुदवाए हैं। उसका कहना है की “मैं उनकी खेल शैली के कारण विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन बन गया हूँ। इसलिए मैंने इस तरह से विराट कोहली को अपना सम्मान दिखाने का फैसला किया।

उनके इस फैन ने बताया की विराट कोहली मुझे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विशाखापत्तनम में अक्टूबर में हुए टेस्ट मैच के दौरान मिले थे। उस समय मुझे विराट सर से मिलने का मौका मिला। विराट सर ने मुझे खुशी से गले लगाया। इस बट की मुझे बहुत ज्यादा खुशी है। तब से मै उनका जबरा फैन हो गया और मेने फैसला किया की मै उनकी टीशर्ट जैसा टैटू अपने शरीर में बनाऊगा।