गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी से मिली मशहूर भजन गायिका

anuradha paudwal
google

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गोरखनाथ मंदिर में मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने आज मुलाक़ात किया। अनुराधा पौडवाल आज सुबह गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरखनाथ जी को खिचड़ी चढ़ाने के लिए पहुंचीं हुई थीं। उन्होंने मंदिर में महायोगी गुरु गोरखनाथ जी माथा टेका फिर पूजा अर्चना की और इसके बाद पवित्र खिचड़ी चढ़ाई।

गायिका अनुराधा पौडवाल ने पूजा विधि के बाद बैठक कक्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात किया जिसमे मुख्यमंत्री ने अनुराधा पौडवाल को कुंभ 2019 की एक किताब दिया। गोरखपुर महोत्सव में अनुराधा पौडवाल अपना लाइव कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए आयी हैं। मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के दौरान अनुराधा पौडवाल ने कहा कि बाबा गोरखनाथ की धरती पर आना ही सौभाग्य की बात है और यहाँ पर कार्यक्रम की प्रस्तुति देना बाबा की पूजा करने से कम नहीं है।

गोरखपुर महोत्सव में ये कलाकार पेश करेंगे अपना कार्यक्रम

गोरखपुर महोत्सव का समापन कार्यक्रम पहले 13 जनवरी को होना तय था तब अनुराधा पौडवाल ने अपने निजी काम में व्यस्त होने के कारण अंतिम क्षणों में गोरखपुर आने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया था। परन्तु बाबा गोरखनाथ के दरबार में अनुराधा पौडवाल का आना पहले से ही तय था इसी वजह से समापन दिवस एक दिन आगे बढ़ गया। अब 14 जनवरी को गोरखपुर महोत्सव का समापन कार्यक्रम होगा जिसमे अनुराधा पौडवाल भी आने के लिए तैयार हो गईं।

मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ धार्मिक मामले पर बातचीत किया। अनुराधा पौडवाल ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में इससे पहले भी कई धार्मिक आयोजनों में हिस्सा ले चुकी हैं। उन्होंने कहा कि अगर आहे भी उनको मौका मिलेगा तो वह इस प्रकार के धार्मिक आयोजनों में भाग लेती रहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here