BCCI ने की पुष्टि, कितने लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट और कितने लोग पाए गए संक्रमित…

many people were infected
IPL 2020

IPL 2020 : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी (बीसीसीआई) ने अपने बयान में कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों में से कुल अभी तक 1988 RT-PCR परीक्षणों में 2 खिलाड़ी सहित 13 लोगों में कोविड-19 पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। हालांकि इससे पहले यह सूचना मिली थी की चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्यों में 13 सदस्य दुबई में कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।

इनमें से इंडियन टीम के T20 के विशेष गेंदबाज के अलावा इंडियन टीम का एक ओपनर बल्लेबाज भी शामिल है। फिलहाल बीसीसीआई ने अभी किसी का नाम नहीं लिया है,लेकिन आपको बता दें यह टूर्नामेंट 19 सितंबर को UAE के तीन शहरों में खेला जाने वाला है।

बीसीसीआई की ओर से इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि जो 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिनमें से 2 खिलाड़ी भी हैं और उनके करीबी संपर्क में रहे किसी में भी इसके लक्षण नहीं दिखे हैं,और तो और आईपीएल की मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी भी की जा रही है। जिसके तहत 20 अगस्त से 28 अगस्त तक सभी भाग लेने वाले UAE में 1988 rt-pcr कोविड-19 परीक्षण हुए हैं।

इनमें खिलाड़ी, सहयोगी सदस्य, टीम प्रबंधन, बीसीसीआई सदस्य, आईपीएल संचालन दल, होटल एवं स्टेडियम यातायात से जुड़े सदस्य शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here