पिता के बाद बेटे ने दिखाया बल्ले से दम,समित द्रविड़ ने किया ये कारनामा

samit dravid-play-huge-innings
Google

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के बाद अब उनके बेटे समित द्रविड़ ने भी अपने पिता के ही जैसे अपने बल्ले से कारनामा करना शुरू कर दिया है। जिसके चलते समित ने अभी हाल ही में दोहरा शतक जड़कर साबित कर दिया की अब वो भी अपने पिता की तरह बल्ले से काफी दम दिखा सकते हैं।

यशश्वी पर लगा IPL में करोड़ों का दांव, कभी पानी-पूरी बेचकर किया था गुज़ारा 

आपको बता दें की 14 साल के समित द्रविड़ ने कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन की जूनियर लीग में खेलते हुए दोहरा शतक जड़ा है। वाइस प्रेजिडेंट की टीम से खेल रहे समित ने धारवाड़ जोन के खिलाफ खेलते हुए अपनी पहली पारी में 256 गेंदों में 22 चौकों की मदद से 201 रन की धुआंधार पारी खेली तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद 94 रन बनाए।

जिससे कर्नाटक क्रिकेट असोसिएशन में वाइस प्रेजिडेंट की टीम की ओर से खेलते हुए समित द्रविड़ ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया है। इतना ही नहीं समित सिर्फ बल्ले से ही नहीं बल्कि गेंद से भी अपने टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित रहे । जिससे समित ने गेंदबाजी के दौरान 26 रन देकर 3 अहम विकेट झटक अपनी टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचाया। फलस्वरूप धारवाड़ की टीम 124 रन पर ही ढेर हो गई और मैच ड्रा हो गया ।