अखिलेश यादव को बाबा ने बताया भविष्य, 2022 में बनेगी सपा सरकार

Baba told Akhilesh Yadav
google

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस किया। प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने बताया कि “सभी समाजवादियों ने कहा कि 2022 (UP assembly polls) में हम 351 सीट्स जीतेंगे। 351 इसलिए कि, फ्लाइट में मैं जा रहा था,एक व्यक्ति मिले उन्होंने मेरा हाथ देखा, कहा कि इस बार आपकी सरकार बनेगी, मेहनत करना, 350 सीट्स आएँगी”।

अखिलेश यादव ने कहा कि इसके बाद मैंने तय कर लिया है कि हम 350 से अधिक अर्थात 351 सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी (BJP) झूठ का सहारा लेकर 300 से अधिक सीटें जीत सकती है तो हम ईमानदारी और मेहनत से 351 सीटें जीत सकते हैं। हम इस लक्ष्य को अवश्य हासिल करेंगे और 2022 में साइकिल की लहार चलेगी।

लड़कियों के कपडे उतरवाए जाने पर अखिलेश ने किया बीजेपी पर हमला

प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिनों पहले बुंदेलखंड में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम में सपा कार्यकर्ताओं की तरफ से व्यवधान उत्पन्न करने पर नाराज़गी का इज़हार किया था। अखिलेश यादव ने इस सम्बंध में प्रश्न पूछे जाने पर बताया कि मैंने अपनी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से कह दिया है कि बीजेपी के किसी भी कार्यक्रम में व्यवधान उत्पन्न न करें मगर मै बीजेपी से अपील करना चाहता हूँ कि हमारी प्रेस कांफ्रेंस में घर के आसपास इंटेलिजेंस के लोगों को भेजना बंद कर दें।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here